main page

Prayer Meet: राज कौशल की प्रार्थना सभा में शामिल हुए  मौनी समेत कई स्टार्स,दामाद को श्रद्धांजलि देने पहुंचे मंदिरा की मां

Updated 04 July, 2021 08:17:14 AM

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल 30 जून को दुनिया को अलविदा कह गए। उनका निधन  हार्ट अटैक के चलते हुई। राज कौशल पत्नी मंदिरा और दोनों बच्चों के साथ बेहद ही अच्छी लाइफ जी रहे थे।लेकिन इसी बीच मंदिरा बेदी और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।राज कौशल के यूं चले जाने से टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री का काफी बड़ा झटका लगा। वहीं  अब राज कौशल के निधन के 4 दिन बाद मंदिरा ने घर पर उनके लिए प्रेयर मीट रखी गईं।

मुंबई:एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल 30 जून को दुनिया को अलविदा कह गए। उनका निधन  हार्ट अटैक के चलते हुई। राज कौशल पत्नी मंदिरा और दोनों बच्चों के साथ बेहद ही अच्छी लाइफ जी रहे थे।लेकिन इसी बीच मंदिरा बेदी और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Bollywood Tadka

राज कौशल के यूं चले जाने से टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री का काफी बड़ा झटका लगा। वहीं  अब राज कौशल के निधन के 4 दिन बाद मंदिरा ने घर पर उनके लिए प्रेयर मीट रखी गईं।

Bollywood Tadka

राज कौशल के लिए रखी गई प्रेयर मीट में इंडस्ट्री के कई स्टार्स पहुंचे।

 

Bollywood Tadka

मंदिरा बेदी और राज कौशल के दोनों बच्चे वीर और तारा भी प्रेयर मीट में शामिल हुए।

Bollywood Tadka

 बेदी की मां भी प्रेयर मीट में  शामिल हुईं और दामाद को श्रद्धांजलि दी।

Bollywood Tadka

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय मंदिरा और राज की बहुत करीबी दोस्त रही है और वो प्रेयर मीट में पहुंची।इस दौरान मौनी व्हाइट सूट में स्पॉट हुई। राज कौशल की प्रार्थना सभा में एक्टर आशीष चौधरी की पत्नी समिता चौधरी भी पहुंची। कई और स्टार्स भी प्रेयर मीट में राज कौशल को श्रद्धांजलि देने और मंदिरा का हिम्मत बढ़ान पहुंचे।

Bollywood Tadka

 राज कौशल का निधन बुधवार 30 जून की सुबह 4.30 बजे हुआ था। उन्होंने 49 की  उम्र में अंतिम सांस ली। पति के निधन के बाद मंदिरा बुरी तरह टूट गईं हैं । राज कौशल की अंतिम यात्रा में मंदिरा दोस्तों के गले लग फूट फुटकर रोती दिखीं थीं।

Bollywood Tadka

वहीं  मंदिरा बेदी ने रूढ़ीवाद को तोड़ते हुए जिस तरह पति के अंतिम संस्कार की रस्में निभाईं, उससे हर कोई उनकी चर्चा कर रहा है। मंदिरा बेदी पति की अंतिम यात्रा में अर्थी उठाए नजर आई थीं। इतना ही नहीं उन्होंने अंतिम संस्कार की सारी रस्में भी निभाईं थीं। 

Bollywood Tadka

49 साल की उम्र में ही राज कौशल अपने पीछे अपना पूरा परिवार छोड़ गए हैं। मंदिरा के लिए ये बड़ा सदमा है। राज कौशल की अंतिम यात्रा के दौरान मंदिरा फूट फूट कर रोती दिखीं थी।

Bollywood Tadka

बता दें  मंदिरा बेदी और राज कौशल ने 14 फरवरी साल 1999 को लव-मैरिज की थी। शादी के 12 साल बाद मंदिरा और राज एक बेटे के पेरेंट्स बने थे। 19 जून 2011 को मंदिरा ने एक बेटे को जन्म दिया था। उनके बेटे का नाम वीर है। वहीं साल 2020 में राज और मंदिरा ने एक बेटी को गोद लिया था। 

Bollywood Tadka

राज ने एक एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने करियर में तीन फिल्मों 'प्यार में कभी कभी', 'शादी का लड्डू' और 'एंथनी कौन है' का निर्देशन किया है। 

Content Writer: Smita Sharma

mandira bediPrayer Meethusbandraj kaushalMouni RoyVidya MalawadeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...