main page

ये था मंदिरा बेदी के पति राज का आखिरी पोस्ट, निधन के एक दिन पहले दोस्तों संग शेयर की थी ग्रुप फोटो

Updated 30 June, 2021 03:02:11 PM

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति और फिल्म निर्माता राज कौशल अब इस दुनिया में नहीं रहे। वह 49 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कौशल का निधन बुधवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। उनके निधन के बाद उनकी सारी लाइफ को खंगाला जा रहा है और ऐसे में उनकी जिंदगी के कई अनसुने अनदेखे तथ्य सामने आ रहे हैं। इसी बीच राज का आखिरी पोस्ट, जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर किया था, वह खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति और फिल्म निर्माता राज कौशल अब इस दुनिया में नहीं रहे। वह 49 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कौशल का निधन बुधवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। उनके निधन के बाद उनकी सारी लाइफ को खंगाला जा रहा है और ऐसे में उनकी जिंदगी के कई अनसुने अनदेखे तथ्य सामने आ रहे हैं। इसी बीच राज का आखिरी पोस्ट, जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर किया था, वह खूब वायरल हो रहा है।


बता दें, राज कौशल ने अपनी जिंदगी का आखिरी सोशल मीडिया पर मौत के एक दिन पहले किया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर हंसती-खेलती एक ग्रुप फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके अलावा उनकी पत्नी मंदिरा बेदी, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, जहीर खान, सागरिका घाटगे और आशीष चौधरी नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में डायरेक्ट ने लिखा था-सुपर संडे, सुपर फ्रेंड्स, सुपर फन। 


उनका ये पोस्ट आज खूब वायरल हो रहा है और उनके फैंस इस पर कमेंट कर उन्हें श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं। बता दें, राज कौशल के निधन से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा है। उनके करीबी दोस्तों से लेकर स्टार्स तक सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Mandira BedihusbandRaj kaushallast postviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...