main page

'सिर्फ बच्चों के लिए जिंदा...पति की मौत के चार महीने बाद छलका मंदिरा का दर्द,बोलीं-'अब मैं मां-बाप दोनों हूं'

Updated 19 October, 2021 02:40:25 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस  मंदिरा बेदी के लिए बीते कुछ महीने काफी मुश्किलों भरे रहे। मंदिरा की हंसती खेलती जिंदगी उस समय बिखर गई जब उनके पति राज कौशल दुनिया को अलविदा कह गए। पति राज कौशल की मौत के बाद मंदिरा बेदी को बिलखता हुआ देख हर किसी की आंख नम हो गई थी। कभी रोनित रॉय तो कभी अपूर्व अग्‍न‍िहोत्री मंदिरा को सहारा दे रहे थे। लोगों का पत्‍थर दिल भी उस वक्‍त पसीज गया जब मंदिरा ने पति की अर्थी उठाई। मंदिरा ने बेसुध और रोते हुए मुखाग्‍न‍ि दी। 30 जून की सुबह कलेजा चीर देने वाला वह दृश्‍य आज भी भुलाए नहीं भू

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस  मंदिरा बेदी के लिए बीते कुछ महीने काफी मुश्किलों भरे रहे। मंदिरा की हंसती खेलती जिंदगी उस समय बिखर गई जब उनके पति राज कौशल दुनिया को अलविदा कह गए। पति राज कौशल की मौत के बाद मंदिरा बेदी को बिलखता हुआ देख हर किसी की आंख नम हो गई थी। कभी रोनित रॉय तो कभी अपूर्व अग्‍न‍िहोत्री मंदिरा को सहारा दे रहे थे। लोगों का पत्‍थर दिल भी उस वक्‍त पसीज गया जब मंदिरा ने पति की अर्थी उठाई। मंदिरा ने बेसुध और रोते हुए मुखाग्‍न‍ि दी।

Bollywood Tadka

30 जून की सुबह कलेजा चीर देने वाला वह दृश्‍य आज भी भुलाए नहीं भूलता। लेकिन अब बच्चों के लिए मंदिरा ने फिर हंसना सीखना। पति की मौत के बाद अब बेटा वीर और बेटी तारा ही मंदिरा की दुनिया हैं। राज की मौत के 4 महीने बाद अब मंदिरा ने अपने हाल-ए-दिल बयां किया। उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चों के लिए जिंदा है।

Bollywood Tadka

एक एजेंसी को दिए इंटरव्यू में मंदिरा ने कहा-'मेरे लिए मेरे बच्चे मेरी प्रेरणा है। लगातार काम करते रहना, खुद को बेहतर स्थिति में बनाए रखना और आगे बढ़ते रहने के लिए मुझे मेरे बच्चों से प्रेरणा मिलती है। मैं उनके लिए ही सब कुछ कर रही हूं। मैं अपने बच्चों के लिए जिंदा हूं। वह मेरी ताकत है।'

Bollywood Tadka

मंदिरा बेदी ने आगे कहा-'मेरा जिंदगी में आगे बढ़ने और बेहतर बनने का सबसे बड़ा कारण मेरे बच्चे हैं। मैं उनके लिए ही साहस बटोर सकी। वही मेरी ताकत है। मैं सिर्फ अपने बच्चों के लिए कमा रही हूं। मुझे उनके लिए एक अच्छी मां और बाप दोनों बनी हुई हूं। मेरा करियर हमेशा चुनौतियों से भरा रहा है। मेरी जिंदगी में कई ऐसे मौके आए हैं, जब मेरा करियर नीचे जा रहा था। लेकिन लोगों की याद करने की शक्ति इतनी नहीं है।

Bollywood Tadka

ये बात सच है कि, आप हमेशा अपने आखिरी काम के लिए जाने जाते हैं। भगवान का शुक्र है कि मैंने काफी अच्छे प्रोटेक्ट्स किए हैं। जब भी आप सफल होते हैं तो उसका अनुभव शानदार होता है। जब आप असफलता के दौर में जी रहे होते हैं। तब जिंदगी को लेकर आपका रवैया आपकी सोच भी बदल देता है।' गौरतबल है कि मंदिरा बेदी के पति राज कौशल 30 जून की सुबह हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। राज कौशल महज 49 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए।

Bollywood Tadka

मंदिरा बेदी के करियर की बात करें तो वह इंडस्ट्री की दमदार एक्ट्रसेस में से एक हैं। 49 साल की मंदिरा ने टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है।मंदिरा ने साल 2003 और 2007 में क्रिकेट वर्ल्ड कप को होस्ट किया था। वह 2004 और 2006 में चैम्पियंस ट्रॉफी की होस्ट बनीं। मंदिरा इन दिनों द लव लाइफ शो के तीसरे सीजन में नजर आ रही हैं।
 

Content Writer: Smita Sharma

Mandira Bedihusbandraj KaushaldeathBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...