main page

कोरोना से ठीन होनेके बाद मनीष पॉल का बदला लुक, वीडियो हो रहा वायरल

Updated 25 March, 2021 01:39:47 PM

कोरोना से ठीक होने के काफी दिनों बाद मनीष पॉल की दिखी मस्ती।

नई दिल्ली। गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर और स्टेज पर कमाल की एंकरिंग से धमाल करनेवाले एक्टर मनीष पॉल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आये दिन अलग -अलग लुक के वीडियो ,पल-पल की खबर अपने चाहनेवालो को मनीष देना नही भूलते।

 

कोरोना से ठीन होनेके बाद मनीष पॉल का बदला लुक
हाल ही में अपने लुक को लेकर मनीष ने शेयर किया हैं एक खास वीडियो जिसे देख मनीष के फैंस चौकनेवाले हैं कि क्या ये किसी फिल्म की तैयारी तो नही। अपने बालों के साथ मनीष की ये तैयारी, क्या आनेवाले दिनों में किसी खास रोल का अंदेशा तो नही।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

 

वैसे ये जनाब ,जहा भी रहते हैं माहौल को लाइट कर देते हैं , वीडियो में भी हरफनमौला मनीष की शरारत नजर आयी। वीडियो को शेयर कर मनीष लिखते हैं कि 'मैं अकेला नही जो अपने बालों के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करता हु पर ये आदमी हाथों में कैची लिए जादू करता हैं @aalimhakim मेरा भाई ।'

 

वैसे बालो के इस ब्लू हाईलाइट इफेक्ट को फंस काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दे कि धर्मा प्रोडक्शन की आनेवाली फिल्म जुग जग जियो में मनीष ने पंजाबी मुंडा के किरदार के लिए वजन भी बढ़ाया और फिल्म को लेकर काफी मेहनत भी कर रहे हैं।फ़िल्म में मनीष के साथ वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर भी हैं। आपको बता दे कि इसी फिल्म की शूटिंग से मुम्बई आने के बाद मनीष कोरोना की चपेट में आ गए थे। पर अब उन्होंने अपने आप को एकदम ठीक कर लिया हैं।

 

हाल ही में मनीष की शार्ट फिल्म 'हिचकी' को अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर कर उन्हें ढेरो सारी शुभकामनाये दी थी। वैसे मनीष ने अपने अदाकारी से बॉलीवुड सितारों के दिल में जगह बना ली हैं,और अब फिल्मो में उनकी मौजूदगी, मनीष के बुलंद सितारों का प्रमाण दे रहे हैं।

Content Writer: Chandan

maniesh paulmaniesh paul corona positivemaniesh paul new lookmaniesh paul new hairstyle

loading...