main page

ए टच ऑफ इंडिया इन ग्लासगो: मनीष पॉल ने शूटिंग के बीच शेयर किया दुर्गा पूजा मनाने का अनुभव

Updated 26 October, 2023 02:11:53 PM

अभिनेता मनीष पॉल ने ग्लासगो में भारतीय समुदाय के साथ दुर्गा पूजा मनाने का अपना असाधारण अनुभव साझा किया। मनीष के लिए यह त्योहार विशेष महत्व रखता है क्योंकि उनकी पत्नी संयुक्ता बंगाली मूल की हैं। घर से बहुत दूर होने के बावजूद, मनीष ने उत्सव में शामिल होने से न चूकने की ठान ली थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. अभिनेता मनीष पॉल ने ग्लासगो में भारतीय समुदाय के साथ दुर्गा पूजा मनाने का अपना असाधारण अनुभव साझा किया। मनीष के लिए यह त्योहार विशेष महत्व रखता है क्योंकि उनकी पत्नी संयुक्ता बंगाली मूल की हैं। घर से बहुत दूर होने के बावजूद, मनीष ने उत्सव में शामिल होने से न चूकने की ठान ली थी।

Bollywood Tadka

जब अभिनेता ग्लासगो में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तो उन्हें स्थानीय दुर्गा पूजा उत्सव में शामिल होने का एक आश्चर्यजनक निमंत्रण मिला। बिना किसी हिचकिचाहट के, उन्होंने निमंत्रण स्वीकार कर लिया और जो कुछ सामने आया उसने उन्हें सचमुच मंत्रमुग्ध कर दिया।

Bollywood Tadka



उनके कैप्शन में कहा गया,"दुर्गा पूजा मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि संयुक्ता, मेरी पत्नी, एक बंगाली है। हम कभी भी पंडालों में जाना नहीं भूलते; लेकिन इस साल, मैं अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए ग्लासगो में हूं, अपने घर, अपने परिवार से बहुत दूर। पूजा याद आ रही है...मेरे आश्चर्य और प्रसन्नता के लिए, मुझे ग्लासगो में एक दुर्गा पूजा समारोह में भाग लेने का निमंत्रण मिला, जिसे मैंने तुरंत स्वीकार कर लिया!

उन्होंने आगे लिखा- इस अनुभव ने मुझे वास्तव में मंत्रमुग्ध कर दिया क्योंकि मैंने देखा कि कैसे भारतीयों ने दुनिया के विभिन्न हिस्सों में अपनी संस्कृति और परंपरा को खूबसूरती से संरक्षित और साझा किया है, जिससे मुझे बहुत गर्व हुआ।
इसे संभव बनाने के लिए @glasgowindians आपका बहुत बहुत धन्यवाद! जय माता दी"

 

Content Writer: suman prajapati

Manish PaulsharesexperiencecelebratingDurga PujashootingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...