main page

फिल्म 'प्रस्थानम' को लेकर मनीषा कोईराला बोली, "संजय दत्त ने मुझे फोन किया..."

Updated 05 September, 2019 01:04:42 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। मनीषा कोईराला अब अपने करियर की दूसरी पारी में पर्दे पर संजीदा और मैच्योर किरदारों में नजर आ रही हैं। इसी कड़ी में अगली फिल्म ‘प्रस्थानम'' में वह एक राजनीतिक घराने के मुखिया की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। उनसे पूछा गया कि कि आप किस आधार पर फिल्में ....

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। मनीषा कोईराला अब अपने करियर की दूसरी पारी में पर्दे पर संजीदा और मैच्योर किरदारों में नजर आ रही हैं। इसी कड़ी में अगली फिल्म ‘प्रस्थानम' में वह एक राजनीतिक घराने के मुखिया की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। उनसे पूछा गया कि कि आप किस आधार पर फिल्में चुनती हैं? 
Bollywood Tadka
जवाब में मनीषा ने कहा ,मेरी एक शर्त है कि अब एक इंट्रेस्टिंग फिल्म में यदि मुझे एक छोटा लेकिन अच्छा रोल मिले, तो भी मैं कर लूंगी। जबकि, जो पहले का दौर था, वहां तो मैं एक लीडिंग ऐक्ट्रेस तक ही लिमिटेड थी। उससे ज्यादा मैं कर ही नहीं सकती थी। ऐसा कुछ करती, तो गड़बड़ हो जाता। अभी मैं उन बंधनों से आजाद हूं, तो मैं जो चाहूं, वह कर सकती हूं। अब मैं वह बीस साल की लड़की नहीं हूं, जिसे नाचना-गाना है, आज मुझे कुछ किरदार निभाने को मिल रहे हैं, सीन परफॉर्म करने को मिल रहे हैं, जिसे मैं इंजॉय कर रही हूं। वैसे भी, अब वह करैक्टर वाला स्टीरियोटाइप भी खत्म हो चुका है।       
Bollywood Tadka
संजय दत्त की फिल्म ‘प्रस्थानम' में काम करने संबंधी सवाल के जवाब में मनीषा ने कहा , हर फैसला कैलकुलेट करके या बिजनेस माइंड से नहीं होता। कई फैसले दिल से भी किए जाते हैं, जिसमें दोस्ती-यारी भी मायने रखती है। हम हर फैसला पेशवर तरीके से लेने लगे, तो जिंदगी काफी बेरुखी हो जाएगी। ‘प्रस्थानम' को करने की मुख्य वजह थी, संजू और मान्यता। उनके होम प्रॉडक्शन की फिल्म थी, उन्होंने मुझे फोन किया, तो मैं बहुत खुश थी और मैं किसी भी हाल में इनकार नहीं कर सकती थी।        
Bollywood Tadka
मनीषा कोईराला ने कहा मैं बहुत अरसे से बाबा को जानती हूं और बाबा ने हमेशा मुझे बहुत प्यार और इज्जत दी है। 

: Pawan Insha

prasthanam manisha koiralaprassthanambollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news

loading...