main page

सलमान द्वारा श्रीसंत को लताड़ लगाने पर मनवीर ने की तारीफ, ट्वीट कर कहा- सेलेब्रिटी और कॉमनर...

Updated 28 October, 2018 03:03:51 PM

टीवी रियालिटी शो बिग बाॅस को शुरु हुए डेढ महीना हो गया है। शो का छट्ठा सप्ताह बीतने के बाद शो के होस्ट सलमान ने शनिवार की रात ''वीकेंड का वार'' में घरवालों की क्लास ली। सलमान  ने बीते एपिसोड में जिस तरह से अपना स्टैंड क्लियर किया, उससे साफ है कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है कि प्रतियोगी आम है या सेलेब; अगर उसने गलती की है तो डांट सुननी ही पड़ेगी।

मुंबई: टीवी रियालिटी शो बिग बाॅस को शुरु हुए डेढ महीना हो गया है। शो का छट्ठा सप्ताह बीतने के बाद शो के होस्ट सलमान ने शनिवार की रात 'वीकेंड का वार' में घरवालों की क्लास ली। सलमान  ने बीते एपिसोड में जिस तरह से अपना स्टैंड क्लियर किया, उससे साफ है कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है कि प्रतियोगी आम है या सेलेब; अगर उसने गलती की है तो डांट सुननी ही पड़ेगी। जिसके बाद बिग बाॅस 10 के विजेता रहे मनवीर गुर्जर ने सलमान के लिए एक खास ट्वीट किया। दरअसल, बीते एपिसोड में सलमान ने श्रीसंत, करणवीर बोहरा, शिवाशीष और दीपिका कक्कड़ की जमकर क्लास लगाई और समझाया की गेम को नियमों में रहकर ही खेला जाए तो बेहतर है। जब भी सीमाएं पार की जाएंगी, प्रतियोगियों को उसका खामियाजा भी भुगतना पड़ेगा। सलमान की डांट सुनते ही श्रीसंत टॉयलेट में जाकर रोने लगे। दरअसल, श्रीसंत ने काल-कोठरी से दीपक और बाकी कॉमनर कंटेस्टेंट को गरीब और न जाने क्या-क्या कहा था, जिस पर उनको सलमान से काफी लताड़ सुनने को मिली।

 

सलमान के लिए खास ट्वीट करते हुए मनवीर ने लिखा- ‘आज का एपिसोड देखा, सलमान भाई ने साफ कर दिया कि बिग बॉस गरीब और अमीर में भेदभाव नहीं करता है। यहां सेलेब्रिटी और कॉमनर में कोई अंतर नहीं किया जाता है। यहां सभी के साथ समानता का व्यवहार होता है और सभी का सम्मान किया जाता है। यहां आकर या तो आप लोकप्रियता पा सकते हैं या फिर आपके चेहरे से नकाब उतर जाता है। सब क्लियर हो जाता है या तो ये घर आपको एक अच्छा इंसान बनाता है या बाहर निकाल देते है।’

: Neha

manveer gurjarpraisedsalman khandeepak thakursreesanthweekend ka vaarbigg boss 12

loading...