main page

कपिल शर्मा के फ्लैट में लगी भीषण आग, रसोईघर से धुंआ निकलता देख अपार्टमेंट में मची भगदड़

Updated 19 July, 2019 07:55:17 PM

कपिल शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामनें आ रही है कि उनके मुंबई स्थित अपार्टमेंट में आग लग गई। लेकिन फैंस को घबराने की कोई बात नही, क्योंकि कपिल का घर उस वक्त खाली था और हादसे में कोई जख्मी नहीं हुआ। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक आग रसोई से लगनी शुरू हुई।

मुंबईः कपिल शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामनें आ रही है कि उनके मुंबई स्थित अपार्टमेंट में आग लग गई। लेकिन फैंस को घबराने की कोई बात नही, क्योंकि कपिल का घर उस वक्त खाली था और हादसे में कोई जख्मी नहीं हुआ। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक आग रसोई से लगनी शुरू हुई।
Bollywood Tadka
स्थानीय लोंगो ने जब धुआं उठता देखा तो उन्होंने फायर ब्रिगेट को आग लगने की जानकारी दी। फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच कर करीब आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया।
Bollywood Tadka
कपिल के घर पर लगी आग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप भी डालें इस वीडियो पर एक नज़र-

बता दें कपिल का घर ओशिवारा अपार्टमेंट चौथी मंजिल पर है।
Bollywood Tadka
फिलहाल किसी के जख्मी होने की खबर सामनें नही आई। कपिल शर्मा इस घर में नहीं रहते हैं। वो पास ही एक दूसरे अपार्टमेंट में शिफ्ट हो चुके। उनका ये घर फिलहाल खाली बताया जा रहा है

 

: Pawan Insha

कपिल शर्माआगफायर ब्रिगेटkapil sharma apartment firefire breaking newsmassive firebollywoodbollywood tadkabollywood hindi newsbollywood khabarbollywood latest newsbollywood top newsbollywood breaking news

loading...