main page

Corona: मदद के लिए आगे आए ऑस्कर अवॉर्ड विनर मैथ्यू, पत्नी संग मिलकर अमेरिका के हाॅस्पिटल्स में बांटे 1 लाख से अधिक मास्क

27 May, 2020 12:03:05 PM

इस समय पूरा विश्व कोरोना वायरस जैसी महामारी से जूझ रहा है। ऐसे में हर कोई हर संभव कोशिश कर लोगों की मदद कर रहा है। वहीं हाॅलीवुड के फेमस एक्टर, प्रोड्यूसर और ऑस्कर अवॉर्ड विजेता मैथ्यू मैककोनाघी भी मदद के लिए आगे आए हैं।

लंदन: इस समय पूरा विश्व कोरोना वायरस जैसी महामारी से जूझ रहा है। ऐसे में हर कोई हर संभव कोशिश कर लोगों की मदद कर रहा है। वहीं हाॅलीवुड के फेमस एक्टर, प्रोड्यूसर और ऑस्कर अवॉर्ड विजेता मैथ्यू मैककोनाघी भी मदद के लिए आगे आए हैं।

Bollywood Tadka

मैथ्यू मैककोनाघी ने अपनी पत्नी कैमिला एल्वेस मैककोनाघी के साथ मिलकर 1,10,000 फेस मास्क दान किए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने इंस्टा पर तस्वीर शेयर कर दी है।

Bollywood Tadka

उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा-'मैं और कैमिला टैक्सास के ग्रामीण अस्पतालों में इन मास्क को पहुंचाने जा रहे हैं।' सामने आई इस तस्वीर में मैथ्यू को मास्क और हेडगियर में देखा जा सकता है। इसके साथ ही उनकी पत्नी भी नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले  मैथ्यू ने टैक्सास के अस्पतालों में 80 हजार मास्क दान किए थे। कोविड-19 से निपटने के लिए हॉलीवुड स्टार्स हर संभन मदद कर रहे हैं। रॉयन रेनॉल्ड्स और ब्लेक लिवेली ने भी न्यूयॉर्क के अस्पतालों को 4 लाख डॉलर्स दान किए। वहीं मैथ्यू मैककोनाघी चैरिटी कामों के लिए जाने जाते हैं।इससे पहले उन्होंने अमेरिका के कैलिफोर्निया प्रांत के जंगलों में लगी आग से प्रभावित लोगों की मदद की थी।


 


matthew mcconaugheywifecamila alvesdonates1 lakhs maskshospitalcoronavirusHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...