main page

कोरोना की चपेट में आए मेगास्टार चिरंजीवी, ट्वीट कर लिखा- 'सभी सावधानियों के बावजूद भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई'

Updated 26 January, 2022 11:58:17 AM

साउथ मेगास्टार चिरंजीवी ने अपने दमदार अंदाज से न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि लोगों के दिलों में भी खास पहचान बनाई है। दुनियाभर में उनके लाखों की संख्या में फैन फोलअर्स हैं, लेकिन हाल ही में उनके फैंस के लिए एक चिंतित कर देने वाली खबर सामने आई है। चिरंजीवी कोरोना का शिकार हो गए हैं। इस बात की पुष्टि सुपरस्टार ने खुद सोशल मीडिया पर की है। चिरंजीवी ने ट्वीट कर लिखा- प्रिय फैंस, सभी सावधानियों के बावजूद मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि मुझे कल रात से हल्के लक्षण महसूस हो रहे हैं। मैं घर पर

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ मेगास्टार चिरंजीवी ने अपने दमदार अंदाज से न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि लोगों के दिलों में भी खास पहचान बनाई है। दुनियाभर में उनके लाखों की संख्या में फैन फोलअर्स हैं, लेकिन हाल ही में उनके फैंस के लिए एक चिंतित कर देने वाली खबर सामने आई है। चिरंजीवी कोरोना का शिकार हो गए हैं। इस बात की पुष्टि सुपरस्टार ने खुद सोशल मीडिया पर की है।

 

चिरंजीवी ने ट्वीट कर लिखा- प्रिय फैंस, सभी सावधानियों के बावजूद मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि मुझे कल रात से हल्के लक्षण महसूस हो रहे हैं। मैं घर पर रह रहा हूं और उन सभी से कोविड टेस्ट कराने का अनुरोध करता हूं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं।

Bollywood Tadka


इस जानकारी के बाद ट्वीट पर उनके फैंस के एक के बाद एक रिएक्शन सामने आ रहे हैं और वे जल्द ही एक्टर के अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं।


वर्कफ्रंट पर, चिरंजीवी जल्द ही फिल्म ‘आचार्य’ में नजर आएंगे। फिल्म में चिरंजीवी के अलावा रामचरण, काजल अग्रवाल और सोनू सूद भी नजर आएंगे।


 

Content Writer: suman prajapati

MegastarChiranjeeviCorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...