FacebookTwitterg+Mail

पहले मॉडल ने गार्ड के साथ की बदतमीजी, फिर सबके सामने लिफ्ट में उतारे कपड़े

31 October, 2018 04:23:05 PM

मुंबई: मॉडल मेघा शर्मा की हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडिया वायरल हो रही है। इस वीडियो में मेघा एक बिल्डिंग की लिफ्ट में गार्ड के साथ मारपीट करती नजर आ रही हैं मेघा की हरकतें देखकर तो एेसा लग रहा है कि वो नशे में हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं मेघा पुलिसवालों को धमकाते हुए अपने कपड़े उतार देती हैं। इतना ही नहीं मेघा ने बिल्डिंग के गार्ड के साथ मारपीट भी की।

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना 25 अक्तूबर की है। मेघा के इस हंगामे से वहां कई सारे लोग जमा हो जाते हैं। वहीं बिल्डिंग में रहने वाले लोगों का कहना कि मेघा जबरदस्ती का ड्रामा कर रही थीं।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक नशे में धुत मेघा ने वॉचमैन से सिगरेट मंगवाई थी लेकिन जब वॉचमैन ने सिगरेट लाने से मना कर दिया तो लड़की उसे गालियां देने लगी। इसके बाद ये सारा तमाशा शुरू हुआ।

 

मेघा का आरोप था कि पहले गार्ड ने उनसे बदतमीजी की फिर जब उन्होंने पुलिस को बुलाया तो उलटे पुलिस उन्हें ही अपने साथ ले जाने लगी। उस वक्त उनके साथ कोई महिला पुलिस भी नहीं थी । वो उन्हें थाने ले जाकर पूछताछ करना चाहते थे। जो वीडियो सामने आया है उसमें अलग ही कहानी देखने को मिली। पुलिसवालों के बारे में मेघा ने कहा कि पुलिसवालों से बचने के लिए मजबूरन उन्हें अपने कपड़े उतारने पड़े।  
 


megha sharma  shocking video viral police
loading...