main page

मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल देगा ऋषि, इरफान और सुशांत को श्रद्धांजलि, दिवंगत स्टार्स की इन फिल्मों की होगी स्पेशल स्क्रीनिंग

27 October, 2020 02:05:55 PM

साल 2020 फिल्म  इंडस्ट्री के लिए एक बुरे सपना जैसा रहा है। इस साल इंडस्ट्री के कई नामी और टैलेंटेड स्टार्स ने दुनिया को लविदा कहा। इनमें इरफान खान, ऋषि कपूर, सरोज खान, सुशांत सिंह राजपूत, वाजिद खान जैसे बड़े स्टार्स शामिल हैं। हर किसी ने खास अंदाज में स्टार्स को श्रद्धांजलि दी।

मुंबई: साल 2020 फिल्म  इंडस्ट्री के लिए एक बुरे सपना जैसा रहा है। इस साल इंडस्ट्री के कई नामी और टैलेंटेड स्टार्स ने दुनिया को लविदा कहा। इनमें इरफान खान, ऋषि कपूर, सरोज खान, सुशांत सिंह राजपूत, वाजिद खान जैसे बड़े स्टार्स शामिल हैं। हर किसी ने खास अंदाज में स्टार्स को श्रद्धांजलि दी।

Bollywood Tadka

वहीं अब इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न दिवंगत एक्टर्स सुशांत सिंह राजपूत, ऋषि कपूर और इरफान खान को बेहद ही खास अंदाज से श्रद्धांजलि देगा। इरफान खान, ऋषि और सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए उनकी फिल्मों को दिखाया जाएगा। इस फेस्टिवल में इरफान की फिल्म 'सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन', ऋषि की फिल्म '102 नॉट आउट' और सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' की स्क्रीनिंग होगी।

Bollywood Tadka

ऋषि कपूर की फिल्म '102 नॉट आउट' में अमिताभ बच्चन भी हैं। फिल्म में अमिताभ ने ऋषि के पिता का रोल किया है। सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' में सारा अली खान भी हैं। सारा की यह डेब्यू फिल्म है। इरफान खान की फिल्म 'सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन' को अनूप सिंह ने डायरेक्ट किया था। इससे पहले दोनों ने फिल्म 'किस्सा' में काम किया था।

Bollywood Tadka

इस फेस्टिवल की डायरेक्टर मीतू भौमिक ने एक बयान में कहा-'आर्टिस्ट अपनी विरासत पर जीते हैं। ये कुछ अच्छे इंसान थे जिन्होंने शानदार फिल्में कीं। ये फिल्में हमेशा लोगों के दिमाग में रहेंगी। उनकी यादों को सेलिब्रेट करना हमारे लिए जरूरी है। हमने अपनी ऑडियंस के लिए कुछ बेहतरीन फिल्में चुनी हैं ताकि हम अपने जीवन का थोड़ा सा हिस्सा उनके साथ जी सकें। फिल्मी जगत के लिए उनके नुकसान की भरपाई करना असंभव है लेकिन उनकी फिल्में आने वाली कई पीढ़ियों को एंटरटेन करती रहेंगी।'

Bollywood Tadka

 

इडंस्ट्री के लिए काल 2020 

बता दें कि  29 अप्रैल को इरफान खान का निधन हुआ था। इसके अगले ही दिन यानि 30 अप्रैल को ऋषि कपूर ने दुनिय को अलविदा कह दिया। दोनों स्टार कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत के मामले की जांच सीबीआई कर रही है।


melbourne film festivaltributerishi kapoorirrfan khansushant singh rajputspecial screeningskedarnath102 Not OutThe Song of ScorpionsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...