main page

'मैं ब्याह के लिए लड़की की तलाश में हूं,सलमान खान के बाद ही करूंगा शादी':मीका सिंह

06 March, 2021 09:11:20 AM

सिंगर मीका सिंह ने अपने अब तक के करियर में एक से एक बढ़कर एख साॅन्ग गाए। कोई भी पार्टी और शादी मीका सिंह के गाने बजे बगैर वो जश्न अधूरा है। मीका ने लॉकडाउन के दौरान भी गानों को पेश किया है। वहीं अब मीका के चाहने वालों की निगाहें इस बात पर टिकी रहती है कि सिंगर कब शादी करेंगे लेकिन सिंगर अपने ‘फॉर

मुंबई: सिंगर मीका सिंह ने अपने अब तक के करियर में एक से एक बढ़कर एख साॅन्ग गाए। कोई भी पार्टी और  शादी मीका सिंह के गाने बजे बगैर वो जश्न अधूरा है। मीका ने लॉकडाउन के दौरान भी गानों को पेश किया है।

Bollywood Tadka

वहीं अब मीका के चाहने वालों की निगाहें इस बात पर टिकी रहती है कि सिंगर कब शादी करेंगे लेकिन सिंगर अपने ‘फॉरएवर बैचलर’ टैग को बनाए रखना चाहते हैं। मीका ने कहा कि वे एक लाइफ पार्टनर की तलाश कर रहे हैं, लेकिन वे एक्टर सलमान खान के बाद ही शादी करेंगे।

Bollywood Tadka

इस बात का खुलासा उन्होंने इंडियन प्रो म्यूजिक लीग शो में किया। शो के दौरान मीका ने कहा-'मैं शादी करने के लिए लड़की की तलाश में हूं। मैं खुद भी इंडियन प्रो म्यूजिक लीग के माध्यम से किसी को ढूंढ सकता हूं लेकिन मैं सलमान खान के शादी करने के बाद ही शादी करूंगा। तब तक मैं अपनी बैचलर लाइफ का आनंद ले रहा हूं। जैसा कि साजिद (खान) भाई ने पहले ही मेंशन किया, मैं सलमान भाई के बाद इंडस्ट्री का एकमात्र 'फॉरएवर बैचलर' हूं और जब तक संभव होगा मैं इस टैग को बनाए रखना चाहूंगा।'

Bollywood Tadka

भाई दलेर मेहंदी की वजह से हैं कुंवारे 

एक बार मीका ने अपनी शादी ना होने की वजह का खुलासा करते हुए दलेर मेहंदी को जिम्मेदार बताया था। दरअसल, कुछ साल पहले एक रिएलिटी शो में दोनों भाई पहुंचे थे जहां मीका ना साल 1995 का किस्सा बताया था कि वो एक लड़की के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे। उस समय मोबाइल फोन नहीं होते थे इसलिए उन्होंने उस लड़की को बड़े भाई का लैंडलाइन नंबर दे दिया।मीका ने कहा- 'एक दिन जब उसका (लड़की का) फोन आया तो भगवान जाने दलेर पाजी ने उसे क्या कहा और उसने मुझसे ब्रेकअप कर लिया जिससे मेरा दिल टूट गया। मेरे शादी ना करने का एकमात्र कारण दलेर पाजी हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि  इंडियन प्रो म्यूजिक लीग में मीका पंजाब लायंस टीम के कप्तान हैं। इस शो में कैलाश खेर, साजिद खान, शान, अंकित तिवारी, जावेद अली, असीस कौर, भूमि त्रिवेदी, अक्षिती कक्कड़, पायल देव, नेहा भसीन और शिल्पा राव भी अन्य कप्तान की भूमिका में है। 

Bollywood Tadka

मीका सिंह बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में जाना माना नाम है। सबसे बड़ी बात यह है कि उनका हर गाना हिट होना ही है। मीका ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत सुपरहिट सॉन्ग सावन में लग गई आग से की थी। शुरुआत में मीका ने पंजाबी गाने गाए लेकिन हिट होने के बाद में उन्हें बॉलीवुड में गाने का मौका मिला।


mika singhmarriedsalman khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...