main page

विरोध-प्रदर्शन कर रहे किसानों के लिए मीका सिंह ने भेजी पानी की हजारों बोतलें, लोग ने की जमकर की तारीफ

10 January, 2021 11:59:05 AM

केंद्र के कृषि बिलों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन जारी है। किसानों के इस प्रदर्शन को 45 दिन हो गए हैं। लेकिन किसान अपनी मांगे वापिस लेने को तौयार नहीं हैं। वह लगातार इसके विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं इस बात में तो कोई शक नहीं है कि इस ठंड में किसान लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्हें कईं तरह की समस्याएं भी आ रही हैं लेकिन वह पीछे हटने को तैयार नहीं है।

मुंबई: केंद्र के कृषि बिलों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन जारी है। किसानों के इस प्रदर्शन को 45 दिन हो गए हैं। लेकिन किसान अपनी मांगे वापिस लेने को तौयार नहीं हैं। वह लगातार इसके विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं इस बात में तो कोई शक नहीं है कि इस ठंड में किसान लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्हें कईं तरह की समस्याएं भी आ रही हैं लेकिन वह पीछे हटने को तैयार नहीं है।

Bollywood Tadka

किसानों का जज्बा देख बाॅलीवुड और कई पंजाबी स्टार्स भी उनका पूरा समर्थन कर रहे हैं। शुरु से ही किसानों के हित में लगातार आवाज उठाने वाले मीका सिंह ने मदद का हाथ आगे बढ़ाते हुए एक सराहनीय काम किया।  हाल ही में किसानों के लिए सिंगर मीका सिंह ने हजारों पानी की बोतलें भेजी हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

 

मीका सिंह ने वीडियो शेयर कर लिखा-मीका सिंह ने कहा-'किसान अपने अधिकारों के लिए नहीं लड़ रहे हैं। यह देश के लिए हैं। अगर देश के किसानों की देखभाल नहीं की गई तो पूरी फूड चेन गड़बड़ा जाएगी। किसानों, खासतौर से पंजाब के लोगों ने वास्तव में एक बहादुर चेहरा दिखाया है। मीका सिंह के इस कदम की लोग खूब तारीफ भी कर रहे हैं। मीका ने आगे कहा हम अपने तरीके से थोड़ा बहुत जो कुछ कर सकते हैं कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

मैं किसानों के साथ हूं और मैं यही उम्मीद करता हूं कि  सारी चीजें ही जल्द  ठीक हो और बात निष्कर्ष पर आए। किसानों को ठंड में मरता हुआ देखना असहनीय है। मैं सभी से आग्रह करता हूं की आगे आएं और किसानों की मदद करें।'बता दें कि सिंगर मीका लगातार किसानों के हित में आवाज उठा रहे हैं इसके लिए तो उन्होंने कंगना को भी खूब खरी खोटी सुनाई थी। 
 

 


mika singhsendthousandswater bottlesprotesting farmersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...