main page

कोरोना की तीसरी लहर की चपेट में आ गए थे मिलिंद सोमन और अंकिता, अब फैंस के साथ शेयर किया होम क्वारंटाइन का अनुभव

Updated 13 January, 2022 10:22:15 AM

देश में कोरोना वायरस की तीसरी लहर तेजी से अपने पैर पसार रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी इस वायरस का खूब प्रकोप देखने को मिल रहा है। अब तक कई स्टार्स कोरोना की तीसरी लहर की चपेट में आ चुके हैं। वहीं अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाले एक्टर मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर भी कोरोना की चपेट में आ गए थे, जिसका खुलासा कपल ने अब किया है और बताया कि होम क्वारंटाइन में उनका समय कैसे बीता।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना वायरस की तीसरी लहर तेजी से अपने पैर पसार रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी इस वायरस का खूब प्रकोप देखने को मिल रहा है। अब तक कई स्टार्स कोरोना की तीसरी लहर की चपेट में आ चुके हैं। वहीं अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाले एक्टर मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर भी कोरोना की चपेट में आ गए थे, जिसका खुलासा कपल ने अब किया है और बताया कि होम क्वारंटाइन में उनका समय कैसे बीता।

 

मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में जहां अंकिता मिलिंद सोमन के साथ सेल्फी लेती हुई दिखाई दे रही हैं तो दूसरी में वह पालक तोड़ती हुई नजर आ रही हैं। 


तस्वीरों के साथ अंकिता ने कैप्शन में लिखा, 'क्वारंटाइन में ऐसे थे हम, मेरे लिए ये पहली बार था और मिलिंद के लिए दूसरी बार। कोई लक्षण नहीं थे अब हम नेगेटिव हैं। टेस्ट करवाया, क्योंकि हम किसी शख्स से मिले थे, जिसका रिजल्ट पॉजिटिव था'। यानि होम क्वारंटाइन के दौरान अंकिता मिलिंद ने अपने होम गार्डन में कुछ सब्जियां भी उगाईं।
 


अब मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने कोरोना वायरस को मात दे दी हैं और पूरी तरह स्वस्थ हैं।


बता दें, मिलिंद सोमन 56 की उम्र में भी काफी फिट हैं और अक्सर वो सोशल मीडिया पर एक्सरसाइज और प्राणायाम करते हुए की वीडियो शेयर कर फैंस को फिट रहने के लिए प्रेरित करते हैं। वहीं उनकी शादीशुदा लाइफ की बात करें तो अंकिता और मिलिंद के बीच में 25 साल का अंतर है, लेकिन फैंस को इन दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद आती है।


Milind SomanAnkita Konwarshareexperiencehome quarantinedefeatingCoronaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...