main page

सिर्फ धोती पहन मिलिंद सोमन ने किया रैंपवॉक, एक्टर का अंदाज देख उड़े मलाइका के होश, खूब की हूटिंग

Updated 28 September, 2021 05:15:14 PM

55 वर्ष के एक्ट्रेस मिलिंद सोमन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह कई दफा शर्टलेस और न्यूड होकर भी सुर्खियां बटोर चुके हैं। हाल ही में जब मिलिंद ने 26 साल बाद सिर्फ धोती पहनकर रैंपवॉक किया तो सभी हैरान रह गए और सीटियां बजाने लगे। वहीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भी खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने भी हूटिंग की। इतना ही नहीं मलाइका रैंपवॉक के वक्त मिलिंद के दिलकश अंदाज पर दिल भी हार बैठीं। दरअसल यह ''सुपरमॉडल ऑफ द इयर'' के सीजन 2 के दौरान हुआ, जिसका मेकर्स ने हाल ही प्

बॉलीवुड तड़का टीम. 55 वर्ष के एक्ट्रेस मिलिंद सोमन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह कई दफा शर्टलेस और न्यूड होकर भी सुर्खियां बटोर चुके हैं। हाल ही में जब मिलिंद ने 26 साल बाद सिर्फ धोती पहनकर रैंपवॉक किया तो सभी हैरान रह गए और सीटियां बजाने लगे। वहीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भी खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने भी हूटिंग की। इतना ही नहीं मलाइका रैंपवॉक के वक्त मिलिंद के दिलकश अंदाज पर दिल भी हार बैठीं। 

 


दरअसल यह 'सुपरमॉडल ऑफ द इयर' के सीजन 2 के दौरान हुआ, जिसका मेकर्स ने हाल ही प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में मिलिंद सोमन 'मेड इन इंडिया' गाने पर रैंपवॉक करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान मिलिंद व्हाइट कलर की धोती पहने वॉक करते नजर आ रहे हैं।


इस प्रोमो को मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है और कैप्शन में लिखा- 'और 26 साल बाद...एक बार फिर।' इस वीडियो पर मिलिंद सोमन की वाइफ अंकिता ने भी कॉमेंट किया है। अंकिता ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हर वक्त इतना हॉट दिखना आखिर लीगल कैसे है?' फैंस भी मिलिंद के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Milind Somanramp walkdhotiMalaika ArorahootingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...