main page

26 साल में बिल्कुल नहीं बदले मिलिंद सोमन, Then & Now तस्वीरें देख एक्टर की फिटनेस के मुरीद हुए फैंस

Updated 30 July, 2021 03:54:46 PM

एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं। एक्टर फैंस के साथ भी फिटनेस तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। मिलिंद की फिटनेस पर उम्र का कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। एक्टर आज भी उतने ही फिट हैं जितने 26 साल पहले थे। मिलिंद ने 26 साल पुरानी और अब की तस्वीरें शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं। एक्टर फैंस के साथ भी फिटनेस तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। मिलिंद की फिटनेस पर उम्र का कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। एक्टर आज भी उतने ही फिट हैं जितने 26 साल पहले थे। मिलिंद ने 26 साल पुरानी और अब की तस्वीरें शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में मिलिंद शर्टलेस नजर आ रहे हैं। दोनों तस्वीरों में एक्टर की फिटनेस एक जैसी है। एक्टर की फिटनेस पर उम्र का कोई असर नहीं हुआ है। एक्टर की 26 साल पुरानी तस्वीर 'मेड इन इंडिया' गाने से ली गई है, जो 1995 में रिलीज हुआ था। तस्वीरें शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा- '26 साल बाद...वक्त कितनी तेजी से गुजरता है।' एक्टर की फिटनेस देख फैंस हैरान रह गए हैं।

बता दें मिलिंद इन दिनों शो सुपर मॉडल ऑफ द ईयर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर इस शो में अनुषा दांडेकर और मलाइका अरोड़ा के साथ जज की भूमिका में नजर आएंगे। मिलिंद ने मलाइका और अनुषा संग तस्वीर भी शेयर की थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

milind somansharestransformationphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...