main page

मशहूर मिमिक्री आर्टिस्ट माधव मोघे का निधन, कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद दुनिया को कहा अलविदा

Updated 11 July, 2021 03:41:02 PM

साल 2020 की तरह ही 2021 भी लोगों के लिए बेहद घातक साबित हो रहा है। इस साल ने भी हमसे कई मशहूर हस्तियों को हमसे छीन लिया। बीते दिनों मंदिरा बेदी के पति के निधन के बाद दिग्ग्ज एक्टर दिलीप कुमार के इंतकाल फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा। कल (शनिवार) चंकी पांडे के मां के निधन के बाद अब मशहूर मिमिक्री आर्टिस्ट माधव मोघे भी इस दुनिया से चल बसे हैं। उनके निधन से एक बार फिर फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री में मातम छा गया है। बता दें, माधव मोघे थर्ड स्टेज कैंसर से जूझ रहे थे, जिसके चलते उनका निधन हो गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2020 की तरह ही 2021 भी लोगों के लिए बेहद घातक साबित हो रहा है। इस साल ने भी हमसे कई मशहूर हस्तियों को हमसे छीन लिया। बीते दिनों मंदिरा बेदी के पति के निधन के बाद दिग्ग्ज एक्टर दिलीप कुमार के इंतकाल फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा। कल (शनिवार) चंकी पांडे के मां के निधन के बाद अब मशहूर मिमिक्री आर्टिस्ट माधव मोघे भी इस दुनिया से चल बसे हैं। उनके निधन से एक बार फिर फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री में मातम छा गया है।

Bollywood Tadka


बता दें, माधव मोघे थर्ड स्टेज कैंसर से जूझ रहे थे, जिसके चलते उनका निधन हो गया। 


वह कॉमेडी शोज में माधव शोले के 'ठाकुर' की मिमिक्री के लिए काफी मशहूर थे।  उन्होंने 'एमटीवी फुल्ली फालतू' में 'शोले' के ठाकुर का किरदार निभाया था। उन्हें संजीव कुमार की दूसरी कॉपी कहा जाता था, जिस तरह से वो एक्टर संजीव कुमार की कॉपी करते थे, लोग हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाते थे।


बता दें, माधव मोघे ने साल 1993 में सनी देओल, ऋषि कपूर की फिल्म 'दामिनी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह दामिनी, घातक, विनाशक, पार्टनर जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके थे। फिल्मों के अलावा वह कई टीवी शोज में भी नजर आ चुके थे। 


mimicry artistMadhav Moghepassed awayTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...