main page

प्राइम वीडियो का माइंड द मल्होत्रा ​​का सीजन 2 हुआ रिलीज, लंबे वीकेंड के लिए एक मस्ट वॉट शो

Updated 13 August, 2022 11:53:59 AM

प्राइम वीडियो का माइंड द मल्होत्रा ​​का सीजन 2 हुआ रिलीज, लंबे वीकेंड के लिए एक मस्ट वॉट शो

नई दिल्ली। प्राइम वीडियो के माइंड द मल्होत्रास के पहले सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और यह हिट हो गया। लंबे इंतजार के बाद, माइंड द मल्होत्रास का दूसरा सीजन आखिरकार आ गया है और इसमें कई ऐसी बातें जिसकी लिए दर्शकों को इस वीकेंड इसे जरूर देखना चाहिए। यानी प्राइम वीडियो का माइंड द मल्होत्रा ​​का सीजन 2 लाफ्टर के एक बड़े डोज के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए आ चुका है। इस शो में मिनी माथुर द्वारा शेफाली और  ऋषभ के रूप में साइरस साहूकार नजर आएंगे जो अपनी रोलरकोस्टर मैरिटल जर्नी के जरिए अपनी फनी बोन्स को गुदगुदाएंगे। शो ने पहले ही दर्शकों और आलोचकों से अच्छी समीक्षा हासिल करना शुरू कर दिया है और अब इस शो देखने के लिए अपनी स्क्रीन्स सेट करने का समय आ गया है।

 

इसके अलावांयह अपने तरह का कंटेंट है जिसे अपकमिंग वीकेंड पर मिस नहीं किया जा सकता है। अपने हिलेरियस वन-लाइनर्स और ढेर सारे ड्रामा, मस्ती और एंटरटेनमेंट के साथ, माइंड द मल्होत्रा ​​का सीजन 2 फनी ट्विस्ट और अप्रत्याशित मोड़ से भरा है जो दर्शकों को हंसाते हंसाते लोटपोट कर देगा।

 

माइंड द मल्होत्रा ​​का सीजन 2 प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गया है। यह शो साहिल संघ द्वारा निर्देशित हैं और साहिल संघ और करण शर्मा द्वारा लिखित हैं। मदीबा एंटरटेनमेंट के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस कॉमेडी-ड्रामा में मिनी माथुर, साइरस साहूकार, सुष्मिता मुखर्जी, आनंदिता पाग्निस, निक्की शर्मा, जेसन डिसूजा, राहुल वर्मा और डेन्ज़िल स्मिथ हैं।

Content Writer: Deepender Thakur

Mind the MalhotrasMind the Malhotras season 2prime video

loading...