main page

तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं मीरा राजपूत! शाहिद की वाइफ ने यूं दिया जवाब

Updated 27 December, 2020 05:06:18 PM

एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत भले ही फिल्मी दुनिया से तालुक नहीं रखतीं, इसके बावजूद भी वो सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ सवाल जवाब का सेशन रखा। इस सेशन में मीरा ने फैंस के सवालों के जवाब खुलकर दिए। इसी बीच किसी फैन ने उन्हें तीसरे बच्चे के बारे में पूछा, जिसका उन्हें बहुत सलीके से जवाब दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत भले ही फिल्मी दुनिया से तालुक नहीं रखतीं, इसके बावजूद भी वो सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ सवाल जवाब का सेशन रखा। इस सेशन में मीरा ने फैंस के सवालों के जवाब खुलकर दिए। इसी बीच किसी फैन ने उन्हें तीसरे बच्चे के बारे में पूछा, जिसका उन्हें बहुत सलीके से जवाब दिया।

Bollywood Tadka


जब एक फैन ने जब मीरा से तीसरे बच्चे के बारे में पूछा तो उन्होंने हंसी वाली इमोजी के साथ इसका जवाब नहीं में दिया। यानि मीरा राजपूत और शाहिद का तीसरे बच्चे के बारे में अभी कोई प्लान नहीं है और दोनों पहले से ही 2 बच्चों मीशा और जैन कपूर के पैरंट्स हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें मीरा और शाहिद की शादी साल 2015 में हुई थी। मीरा दिल्ली की रहने वाली हैं, जो अब पति शाहिद के साथ मुंबई में सेटल हो चुकी हैं। शादी के बाच उन्होंने बेटी मीशा और बेटे ज़ैद को जन्म दिया। कपल अपनी फैमिली के साथ अक्सर खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है।

 

: suman prajapati

mira rajputbroke silence3rd timepregnancynewsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...