main page

जिम आउटफिट में छाईं इन स्टार्स की पत्नियां, फिटनेस में देती हैं बी-टाउन की हसीनाओं को मात

Updated 13 November, 2019 01:42:35 PM

बाॅलीवुड एक्ट्र्रेसेस अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरुक हैं। वर्कआउट बी-टाउन हसीनाओं की लाइफ का बहुत जरुरी हिस्सा है। एक्ट्रेसेस के अलावा भी बी-टाउन एक्टर की पत्नियां भी अपनी फिटनेस की तरफ पूरा ध्यान देती हैं। फिर बात चाहे मीरा राजपूत को हो या सोहेल खान की पत्नी सीमा खान की हो। ये हसीनाएं जिम या पिलेट्स क्लास के बाहर अक्सर दिखती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्र्रेसेस अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरुक हैं। वर्कआउट बी-टाउन हसीनाओं की लाइफ का बहुत जरुरी हिस्सा है। एक्ट्रेसेस के अलावा भी बी-टाउन एक्टर की पत्नियां भी अपनी फिटनेस की तरफ पूरा ध्यान देती हैं। फिर बात चाहे मीरा राजपूत को हो या सोहेल खान की पत्नी सीमा खान की हो। ये हसीनाएं जिम या पिलेट्स क्लास के बाहर अक्सर दिखती हैं।  हाल ही में मीरा राजपूत,सीमा खान और जेनेलिया डिसूजा को जिम के बाहद देखा गया। आइए डालते हैं इन हसीनाओं के जिम लुक पर एक नजर...

Bollywood Tadka


मीरा राजपूत

बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को अक्सर जिम के बाहर देखा जाता है। मीरा की फिटनेस देख अंदाज नहीं लगाया जा सकता है वह दो बच्चों की मां हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में मीरा को जिम के बाहर देखा गया। इस दौरान मीरा स्पोर्ट्स ब्रा, ब्लैक स्किनफिट जैगिंग और जैकेट में बेहद बोल्ड दिखीं। लाइट मेकअप, पोनी मीरा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान मीरा ने एक बैग कैरी किया था। जिम के बाहर मीरा ने कई पोज दिए। 

Bollywood Tadka
 

सीमा खान

बाॅलीवुड एक्टर सोहेल खान की वाइफ सीमा खान इस दौरान ब्लैक टैंक टाॅप के साथ ब्लू स्किनफिट जैगिंग में स्टाइलिश दिखीं। उन्होंने पोनी, न्यूड मेकअप और शेड्स से अपने लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का एक बैग कैरी किया था। सीमा फको अक्सर उनकी एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा और फ्रेंड अमृता के साथ जिम के बाहर देखा जाता है। जिम के बाहर सीमा ने मुस्कुराते हुए कई पोज दिए। 

Bollywood Tadka

जेनेलिया डिसूजा

बाॅलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि उन्हें जिम के बाहर या फिर पार्टी और इवेंट्स में पति के साथ देखा जाता है। हाल ही में जेनेलिया जिम के बाहर स्पाॅट हुईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान जेनेलिया ब्लैक टी-शर्ट और जैगिंग में कूल दिखीं। नो मेकअप लुक में भी जेनेलिया काफी खूबसूरत दिखीं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को कैप से पूरा किया था। बता दें कि जेनेलिया इन दिनों फिल्मों से दूर फैमिली संग क्वालिी टाइम स्पेंड कर रही हैं। 

: Smita Sharma

mira rajputseema khanGenelia DSouzaspottedoutsidegymBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...