main page

पापा शाहिद के साथ छोटे भाई से मिलने अस्पताल पहुंची मीशा, चेहरे पर साफ दिखी खुशी

Updated 06 September, 2018 06:21:25 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बीती रात बेटे को जन्म दिया। शाहिद और मीरा की ये दूसरी संतान है। ऐसे में पूरा परिवार बेहद खुश है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बीती रात बेटे को जन्म दिया। शाहिद और मीरा की ये दूसरी संतान है। ऐसे में पूरा परिवार बेहद खुश है। इस खुशखबरी को सुनते ही पूरा परिवार अस्पताल में नन्हें मेहमान को देखने पहुंचा। 

Bollywood Tadka

हाल ही में शाहिद और मीशा की कुछ तस्वीरें सामने आई है। दरअसल, मीशा पापा शाहिद के साथ अपने छोटे भाई से मिलने मुंबई के हिन्दुजा अस्पताल पहुंची।

Bollywood Tadka

इस दौरान शाहिद बेटी मीशा को गोद में उठाए हुए मीडिया कैमरे को पोज देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान शाहिद कैजुअल कपड़ों में नजर आये, वहीं मीशा कपूर यैलो कलर की फ्रॉक पहने हुए बेहद क्यूट अंदाज में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि साल 2018 की शुरूआत में शाहिद और मीरा ने इस बात का खुलासा किया था कि दोनों कुछ महीनों के बाद अपने जीवन में नए मेहमान का स्वागत करेंगे।

Bollywood Tadka

5 सितम्बर 2018 वो दिन बनकर आया, जब कपूर खानदान के घर बेबी बॉय का जन्म हुआ है। मीरा और शाहिद ने अपने पहले बच्चे का स्वागत साल 2016 में किया था। अब मीशा को अपना छोटा भाई मिल गया है।

Bollywood Tadka


 

: Neha

misha kapoorshahid kapoorhospitallatest pictures

loading...