main page

लोगों ने मिष्टी मुखर्जी के बजाय मिष्टी चक्रवर्ती को दे डाली श्रद्धांजलि, स्क्रीनशॉट शेयर कर बोलीं एक्ट्रेस 'मैं जिंदा हूं और पूरी तरह स्वस्थ हूं'

04 October, 2020 12:44:59 PM

बंगाली और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी का शुक्रवार शाम बेंगलुरु में निधन हो गया। उनके निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई और फैंस भी काफी निराश दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच कुछ लोगों ने मिष्टी मुखर्जी के बजाय मशहूर बांग्ला एक्ट्रेस और मॉडल मिष्टी चक्रवर्ती का निधन समझ उन्हें श्रद्धांजलि दे डाली।

बॉलीवुड तड़का टीम. बंगाली और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी का शुक्रवार शाम बेंगलुरु में निधन हो गया। उनके निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई और फैंस भी काफी निराश दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच कुछ लोगों ने मिष्टी मुखर्जी के बजाय मशहूर बांग्ला एक्ट्रेस और मॉडल मिष्टी चक्रवर्ती का निधन समझ उन्हें श्रद्धांजलि दे डाली। जिसके बाद मिष्टी चक्रवर्ती ने खुद सामने आकर बताया कि वह अभी जिंदा हैं और स्वस्थ हैं।

Bollywood Tadka


मिष्टी चक्रवर्ती ने खुद के जिंदा होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ फेक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मैं आज मर गई। भगवान का शुक्र है कि मैं जिंदा हूं और पूरी तरह स्वस्थ हूं और मुझे बहुत आगे तक जाना है साथियो।' इसके साथ ही 27 की मिष्टी ने इंस्टाग्राम पर एक फेक रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर भी शेयर किया है।


बता दें, मिष्टी चक्रवर्ती विको टरमरिक क्रीम के ऐड से घर-घर में काफी पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने साल 2014 में बांग्ला फिल्म 'पोरिचोई' से एक्टिंग में डेब्यू किया था।

Bollywood Tadka

वहीं इसी साल मिष्टी ने सुभाष घई की फिल्म 'कांची: द अनब्रेकेबल' से बॉलीवुड में भी डेब्यू किया है। इसके अलावा मिष्टी 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती', 'बेगम जान' और 'मणिकर्णिका' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।


PeopletributeMishti ChakrabortyMishti MukherjeeBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...