main page

पूर्व मिस वर्ल्ड कंटेस्टेंट शेरिका डी अरमास का 26 की उम्र में निधन, सर्वाइकल कैंसर ने ली जान

Updated 16 October, 2023 12:15:15 PM

इंटरटेरमेंट इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि पूर्व मिस वर्ल्ड कंटेस्टेंट शेरिका डी अरमास का निधन हो गया है। न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक शेरिका डी अरमास सर्वाइकल कैंसर से जंग हार गई। डी अरमास का कीमोथेरेपी और रेडियोथेरेपी ट्रीटमेंट भी हुआ था। शेरिका डी ने 13 अक्टूबर को  26 की उम्र में अंतिम सांस ली।

मुंबई: इंटरटेरमेंट इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि पूर्व मिस वर्ल्ड कंटेस्टेंट शेरिका डी अरमास का निधन हो गया है। न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक शेरिका डी अरमास सर्वाइकल कैंसर से जंग हार गई। डी अरमास का कीमोथेरेपी और रेडियोथेरेपी ट्रीटमेंट भी हुआ था। शेरिका डी ने 13 अक्टूबर को  26 की उम्र में अंतिम सांस ली। 

Bollywood Tadka

उन्होंने साल 2015 में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में उरुग्वे को रिप्रेजेंट किया था। 26 साल की शेरिका डी अरमास साल 2015 में चीन में आयोजित मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में टॉप 30 में नहीं थीं हालांकि वह कंपटीशन में प्रतिस्पर्धा करने वाली केवल छह 18-साल की लड़कियों में से एक थीं।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने अपनी मेक-अप लाइन भी लॉन्च की थी और शे डे अरमास स्टूडियो के नाम से हेयर और पर्सनल केयर से रिलेटेडिट प्रॉडक्ट्स सेल करती थीं।  मॉडल ने अपना समय पेरेज़ स्क्रेमिनी फाउंडेशन को भी डेडिकेट या, जो कैंसर से पीड़ित बच्चों का इलाज करता है।

Content Writer: Smita Sharma

Miss World 2015contestantSherika De Armasdiescervical cancerHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...