main page

Cinema Week की खुशी में Mission Raniganj के निर्माताओं ने देश भर में की टिकट दरों की घोषणा

Updated 16 October, 2023 03:54:40 PM

प्रशंसकों और दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए, निर्माताओं ने सिनेमा सप्ताह मनाने के लिए एक महत्वपूर्ण घोषणा की, जो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाएगी

मुंबई। पूजा एंटरटेनमेंट की मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू, अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा अभिनीत, सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई, और फिल्म ने जबरदस्त वर्ड-ऑफ-माउथ के साथ शुरुआत की। दर्शकों के बीच इसका क्रेज साफ दिख रहा है, क्योंकि यह फिल्म देशभर में फुल बोर्ड पर दिखाई गई और राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर भी यह फिल्म दर्शकों की पहली पसंद बनी रही। इससे पहले, भारत बनाम पाकिस्तान मैच के बावजूद भी अच्छी संख्या में दर्शक आये। हालिया विकास में, प्रशंसकों और दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए, निर्माताओं ने सिनेमा सप्ताह मनाने के लिए एक महत्वपूर्ण घोषणा की, जो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाएगी और उन्हें बड़े पर्दे पर फिल्म का जश्न मनाने का एक और कारण देगी।

16 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक सिनेमा उत्सव को जारी रखते हुए, पीवीआर के साथ निर्माताओं ने टिकट दरों को 112 रुपये पर स्थिर रखने का फैसला किया है। गुमनाम नायकों की शैली पर आधारित फिल्म को हमेशा जनता द्वारा प्यार और स्वागत किया गया है, और मिशन रानीगंज एक गुमनाम नायक, जसवन्त सिंह गिल और उनकी बहादुरी की कहानी का जश्न मना रहा है, निर्माताओं की घोषणा दर्शकों को एक और कारण देगी बड़े पर्दे पर परिवार के साथ फिल्म का आनंद लें। 

पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पूजा एंटरटेनमेंट ने कैप्शन दिया,

"और आपके लिए हमारा आश्चर्य मात्र ₹112/-* पर जारी है। अभी अपने टिकट बुक करें और #MissionRaniganj के साथ भारत के सच्चे नायक की कहानी अभी सिनेमाघरों में देखें।"

दर्शकों की पसंदीदा फिल्म होने के अलावा, पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्म को ऑस्कर के लिए भी भेजा था, और यह गुमनाम नायक जसवंत सिंह गिल की कहानी को केवल बड़े पर्दे पर मनाने का एक और कारण है। दर्शकों को फिल्म में जसवन्त सिंह गिल के रूप में अक्षय कुमार का अभिनय पसंद आ रहा है और हाल ही में गिल साब की पत्नी निर्दोष कौर ने भी फिल्म में सुपरस्टार के अभिनय की सराहना की।

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित और जेजस्ट म्यूजिक द्वारा संगीतबद्ध यह फिल्म उस कोयला खदान दुर्घटना को जीवंत करने का वादा करती है जिसने न केवल देश बल्कि दुनिया को हिलाकर रख दिया था। जसवन्त सिंह गिल के नेतृत्व में बचाव दल का अथक समर्पण, अब सिनेमाघरों में प्रदर्शित होकर दर्शकों को एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव प्रदान करता है। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Mission RaniganjCinema Weekticket ratesnation

loading...