main page

कामयाब स्टार किड्स से जलते हैं मिथुन चक्रवर्ती के बेटे, नाकाम कोशिशों के बाद छलका मिमोह का दर्द

Updated 11 June, 2023 10:36:07 AM

हाल ही में एक इंटरव्यू में मिमोह ने कहा कि, उन्हें रणबीर कपूर, अभिषेक बच्चन और अर्जुन कपूर जैसे अन्य स्टार किड्स की सफलता देखकर 'जलन' होती है।

मुंबई। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और डांस से पहचान बनाने वाले मिथुन चक्रवर्ती आज भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं। लेकिन अगर हम बात करें उनके बेटे मिमोह चक्रवर्ती की तो वो भी एक्टिंग में पहचान बनाने की कोशिश में हैं, हालांकी उनकी कोशिशें लगातार नाकाम हो रही हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में मिमोह ने कहा कि, उन्हें रणबीर कपूर, अभिषेक बच्चन और अर्जुन कपूर जैसे अन्य स्टार किड्स की सफलता देखकर 'जलन' होती है। मिमोह ने शेयर किया कि चूंकि वह अपनी यंग एज तक ऊटी में रहते थे, इसलिए उन्होंने कभी फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से बातचीत नहीं की। फिर उन्होंने एक घटना को याद किया जब वह एक अवॉर्ड फंक्शन में रणबीर कपूर से मिले और सिद्धार्थ कन्नन से कहा, "उस समय, रणबीर परफॉर्म कर रहे थे और फिर वो मेरे सामने से गुजरे और उन्होंने आकर नमस्ते कहा। यह हमारी एकलौती बातचीत थी।"

2008 में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई फिल्म ‘जिम्मी’ से डेब्यू करने वाले मिमोह ने कहा कि, वह पिछले पंद्रह सालों से मुंबई में रहने के बावजूद अभी तक अपने आइडल ऋतिक रोशन से नहीं मिले हैं। "मैं ऋतिक रोशन का बहुत बड़ा फैन हूं। मैं उनकी वजह से इंडस्ट्री में हूं और मैं उनसे कभी नहीं मिला, लेकिन मैं राकेश सर से मिला हूं। मैं उनसे मिला और उनसे कहा कि मैं उनके बेटे का बहुत बड़ा फैन हूं, उससे मिलना मेरा सपना है।"

मिमोह ने आगे एक घटना सुनाई जब वह अभिषेक बच्चन से मिले थे जब वह अपने पिता मिथुन के साथ अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन से मिलने गए थे और कहा था, "मैं अमित अंकल से मिला था और अभिषेक वहां थे। अभिषेक ने मुझे एक सलाह दी और उस समय अभिषेक इंडस्ट्री में बहुत हॉट थे। उन्होंने मुझसे कहा था कि 'मिमोह, चाहे वे तुम्हें कितना भी नीचे गिरा दें, तुम फिर से उठो और उन्हें दिखाओ कि तुम क्या हो'। मुझे यह अभी भी याद है।"

अपनी बात को खत्म करते हुए मिमोह ने शेयर किया कि उन्होंने लगभग उसी समय अपनी शुरुआत की जब रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर ने भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एंटर किया और कहा कि उनकी सफलता को देखकर उन्हें 'जलन' होती है।

"मैं उनके लिए शुभकामनाएं दे रहा हूं, लेकिन मुझे जलन भी होती है, मेरा मतलब है, मैं एक इंसान हूं और काश मैं वहां होता। लेकिन मुझे बहुत सालों बाद समझ आया कि जब भाग्य अपना हाथ चलाता है तो कुछ भी काम नहीं करता है।"

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Mithun ChakrabortyMimoh Chakrabortyactorstarkidjealosfailed attemptsflop movies

loading...