main page

बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार मोहम्मद जहूर खय्याम की बिगड़ी तबीयत, आईसीयू में भर्ती

Updated 09 August, 2019 01:14:06 AM

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार व पद्म भूषण से भी सम्मानित मोहम्मद जहूर खय्याम इन दिनों बीमार चल रहे हैं। दरअसल उनके फेफड़ों में संक्रमण है, जिसके चलते शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह इस समय आईसीयू में हैं। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि खय्याम को रविवार को सुजय अस्पताल में भर्ती कराया...

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार व पद्म भूषण से भी सम्मानित मोहम्मद जहूर खय्याम इन दिनों बीमार चल रहे हैं। दरअसल उनके फेफड़ों में संक्रमण है, जिसके चलते शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह इस समय आईसीयू में हैं। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि खय्याम को रविवार को सुजय अस्पताल में भर्ती कराया गया।
Bollywood Tadka
संगीतकार खय्याम के एक दोस्त ने कहा, "वह फिलहाल आईसीयू में हैं। उनकी हालत गंभीर लेकिन स्थिर है। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। हमें नहीं पता कि उन्हें अस्पताल से कब छुट्टी दी जाएगी। हम सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।" 
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि खय्याम को "त्रिशूल", "नूरी" तथा "शोला और शबनम" जैसी फिल्मों में शानदार संगीत के लिए जाना जाता है।
Bollywood Tadka
मोहम्मद जहूर खय्याम फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है जिन्होंने कई क्लासिक्स में अपने संगीत से अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई। 

: Pawan Insha

Mohammed Zahur KhayyamICUMohammed Zahur Khayyam in hospitalbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabarbollywood breaking

loading...