main page

Bollywood Top News: प्यारी सी बेटी की मां बनीं मोहिना कुमारी...ब्राजीलियन एक्ट्रेस संग इश्क फरमा रहे हैं आर्यन खान!

Updated 02 April, 2024 04:16:43 PM

अप्रैल महीने का दूसरा दिन मनोरंजन जगत से कई बड़ी खबरें लेकर आया। 'ये रिश्ता क्या कहलाता' फेम मोहिना कुमारी सिंह  के घर हाल ही खुशियों ने दस्तक दी है। मोहिना कुमारी का घर आखिरकार किलकारियां गूंज उठी है। एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। इसके अलावा किंग खान यानि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खानअपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में बने हैं। खबर आ रही हैं कि आर्यन खान ब्राजीलियन एक्ट्रेस लारिसा बोन्सी संग इश्क लड़ा रहे हैं।

मुंबई: अप्रैल महीने का दूसरा दिन मनोरंजन जगत से कई बड़ी खबरें लेकर आया। 'ये रिश्ता क्या कहलाता' फेम मोहिना कुमारी सिंह  के घर हाल ही खुशियों ने दस्तक दी है। मोहिना कुमारी का घर आखिरकार किलकारियां गूंज उठी है। एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। इसके अलावा किंग खान यानि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खानअपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में बने हैं। खबर आ रही हैं कि आर्यन खान ब्राजीलियन एक्ट्रेस लारिसा बोन्सी संग इश्क लड़ा रहे हैं। आइए डालते हैं मनोरंजन जगत की खबरों पर एक नजर...

 

घर आई लक्ष्मी:दूसरी बार मां बनी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी

 

साल 2024 में  बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से बहुत सारी पॉजिटिव खबरें सुनने को मिल रही हैं। कई स्टार्स के लिए ये साल अपार खुशी लेकर आया है। बी-टाउन स्टार्स के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। प्रिया मलिक और उनके पति ने पहले बच्चे का स्वागत किया। वहीं अब टीवी की एक और एक्ट्रेस ने एक बड़ी खबर शेयर की है। जी, हां  ये रिश्ता क्या कहलाता' फेम मोहिना कुमारी सिंह  के घर हाल ही खुशियों ने दस्तक दी है। मोहिना कुमारी का घर आखिरकार किलकारियां गूंज उठी है। एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। 


ब्राजील की एक्ट्रेस को डेट कर रहे शाहरुख के लाडले आर्यन खान! 

 

  बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की तरह ही उनके बच्चे भी अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। जहां शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने बाॅलीवुड में डेब्यू कर लिया है। वहीं उनके बड़े बेटे आर्यन खान अभी इंडस्ट्री से दूर है हालांकि वह किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ ही जाते हैं। इस समय आर्यन खान अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में बने हैं। खबर आ रही हैं कि आर्यन खान ब्राजीलियन एक्ट्रेस लारिसा बोन्सी संग इश्क लड़ा रहे हैं। जी हां..ऐसा हम नहीं बल्कि आर्यन के चाहने वालों का कहना है। एक रेडिट यूजर ने हाल ही में आर्यन खान और लारिसा बोन्सी के बीच पनपते रिश्ते के बारे में दिलचस्प जानकारी शेयर की।  

 

समंदर में नहाकर और भी नमकीन हुईं टीवी की 'पार्वती'

 

समंदर में नहाकर और भी नमकीन हो गई हो ये लाइन आज 'देवों के देव महादेव' की 'पार्वती' यानि सोनारिका भदौरिया पर एक दम फिट बैठ रही है। सोनारिका भदौरिया ने दिनों पहले अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरू किया था।  वो शादीशुदा जिंदगी को खूब इंजॉय कर रही हैं। हाल ही में पति विकास पराशर संग वेकेशन पर गईं जहां जमकर एंजाॅय किया। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की  हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कभी रेत पर अठखेलियां करतीं तो कभी समंदर के किनारे बिकिनी पहनकर अपने हुस्न का जलवा बिखेरतीं सोनारिका इंटरनेट पर छाई हुई हैं। 

 

विनोद मेहरा के बेटे रोहन को डेट कर रहीं पूजा हेगड़े!

 

साउथ और बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इस समय अपनी लव लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुईं हैं। खबरें हैं कि पूजा की लाइफ में प्यार की एंट्री हो गई है। पूजा हेगड़े हमेशा अपनी डेटिंग लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करती हैं लेकिन अब ऐसा लगता है कि पैपराज़ी को आखिरकार उनकी लव लाइफ की झलक मिल गई है। पूजा इन दिनों दिवंगत एक्टर विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा को डेट कर रही हैं। ये तमाम कयास उस समय लगाए गए जब पूजा को रोहन मेहरा के साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों एक ही कार में नजर आए। 

 


सपनों की नगरी मुंबई में 'ये उन दिनों की बात है' की 'नैना' ने खरीदा नया घर

 

 'ये उन दिनों की बात है' की 'नैना' को तो आप जानते ही होंगे। नैना समीर की प्यार भरी लव स्टोरी को फैंस ने खूब पसंद किया था। सीरियल में नैना का किरदार आशी सिंह ने निभाया था। भले ही अब ये सीरियल खत्म हो गया है कि लेकिन आशी सिंह  लोगों के बीच आज भी उतनी फेमस हैं। हाल ही में आशी ने सपनों की नगरी मुंबई में अपना नया आशीयाना खरीदा। एक्ट्रेस ने अपने इस सपनों के आशीयाने में परिवार संग गृह-प्रवेश किया जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं।  आशी ने इंस्टा पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पूजा करती दिख रही हैं।

 

Pics: 'क्रू' रिलीज के बाद गर्ल गैंग संग करीना ने जमकर की पार्टी

 

 बेबो यानी करीना कपूर खान इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म क्रू को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और तब्बू भी हैं।
इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी पसंद किया जा रहा है।वहीं अब करीना ने अपनी असली क्रू यानी अपनी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ जमकर पार्टी की है जिसकी कई तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। बेबो ने बहन करिश्मा कपूर, दोस्त मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा संग जमकर पार्टी की है। 

 

जोनस फैमिली की आउटिंग,बेबी मालती मैरी ने खींचा सबका ध्यान

 

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा बीते दिनों पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ इंडिया आईं थी। यहां उन्होंने बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की पहली होली सेलिब्रेट की। इसके साथ ही कपल ने बेटी और फैमिली संग अयोध्या पहुंचकर राम लला के दर्शन किए थे जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं थी। रविवार को ही कपल अमेरिका रवाना हुआ। वहीं अब अपने देश पहुंचकर निक ने मार्च महीने की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जिसने सबका ध्यान खींचा वह थी निक की आउटिंग की तस्वीर जिसमें वह पत्नी प्रियंका, बेटी मालती मैरी और मां डेनिस मिलर-जोनस के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में प्रियंका और निक को डेनिस के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है, जबकि मालती एक बेबी ट्राइसाइकिल पर आराम कर रही है।

 

घर आईं नन्हीं परी..बेटी संग हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं मोहिना कुमारी

एक्ट्रेस और सतपाल महाराज की बहू मोहिना कुमारी के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंज गई है। मोहिना दूसरी बार मां बन गई हैं। जी हां...मोहिना ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। अब हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें देखा जा सकता है कि सतपाल महाराज ने ढोल नगाड़ों के साथ बहू मोहिना और पोती का स्वागत किया। फैन पेज द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में न्यूबाॅर्न बेबी को सकून से सोया देखा जा सकता है। 

 

चंकी पांडे की प्रेग्नेंट भतीजी ने दिखाया स्टाइलिश लुक

बाॅलीवुड एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे अक्सर की किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। अलाना इस समय अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज प्यानि प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। कुछ दिनों पहले ही अलाना ने बताया था कि वह एक प्यारे से बेटे की मां बनेंगी। वहीं अब प्रेग्नेंट अलाना मिलान में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। इस ट्रिप की कई तस्वीरें अलाना ने इंस्टा पर शेयर किया है। तस्वीरों में अलाना का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो अलावा व्हाइट एंड ब्लैक स्टाइप वाली ऑफ शोल्डर स्किनफिट ड्रेस में गाॅर्जियस लग रही हैं।

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Mohena KumariSuyesh RawatBaby GirlShah Rukh KhanAryan Khan Larissa BonesiSonarika BhadoriaPooja HegdeAshi SinghPriyanka ChopraBollywoodTelevisionHollywood

loading...