main page

Pics: 'क्रू' रिलीज के बाद गर्ल गैंग संग करीना ने जमकर की पार्टी, हसीनाओं का दिखा कूल एंड ग्लैमरस लुक

Updated 02 April, 2024 01:24:10 PM

बेबो यानी करीना कपूर खान इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म क्रू को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और तब्बू भी हैं। इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी पसंद किया जा रहा है।वहीं अब करीना ने अपनी असली क्रू यानी अपनी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ जमकर पार्टी की है जिसकी कई तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। बेबो ने बहन करिश्मा कपूर, दोस्त मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा संग जमकर पार्टी की है।


मुंबई: बेबो यानी करीना कपूर खान इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म क्रू को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और तब्बू भी हैं। इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

 

वहीं अब करीना ने अपनी असली क्रू यानी अपनी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ जमकर पार्टी की है जिसकी कई तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। बेबो ने बहन करिश्मा कपूर, दोस्त मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा संग जमकर पार्टी की है। 

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में करीना अपनी बहन करिश्मा और बाकी गर्ल गैंग के साथ मस्तीभरे पोज देती नजर आ रही हैं। अपनी फिल्म को मिल रही सक्सेस की खुशी करीना के चेहरे पर साफ देखने को मिल रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो सभी गर्ल्स कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं। करीना ने काफ्तान ड्रेस पहनी हुई है। वहीं करिश्मा सिंपल टी-शर्ट और पजामा में दिख रही हैं। मलाइका अरोड़ा हमेशा की तरह स्टाइलिश आउटफिट में नजर आई हैं।

काम की बात करें तो करीना कपूर जहां फिल्म क्रू में नजर आई हैं। वहीं करिश्मा कपूर की फिल्म मर्डर मुबारक भी हाल ही में रिलीज हुई है। मलाइका और अमृता इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। 


 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Kareena KapoorpartyKarisma KapoorMalaika AroraAmrita AroraCrewBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...