main page

पति से मिला सरप्राइज Baby Shower तो 'ये रिश्ता..' फेम मोहिना की आंखों में आए खुशी के आसूं,कपल चैलेंजेस खेल प्रेग्नेंट एक्ट्रेस ने मनाया जश्न

Updated 04 April, 2022 01:20:48 PM

''ये रिश्ता क्या कहलाता'' की कीर्ति यानि एक्ट्रेस  मोहिना कुमारी जल्द ही मां बनने वाली हैं। उत्तराखंड के कैबीनेट मंत्री सतपाल रावत की बहू मोहिना ने भले ही  टेलीविजन इंडस्ट्री से दूरी बना ली है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं।  राजघराने में पली बड़ी मोहिना अपने प्रेग्नेंसी फेस को खूब एंजाॅय कर रही हैं।

मुंबई: 'ये रिश्ता क्या कहलाता' की कीर्ति यानि एक्ट्रेस  मोहिना कुमारी जल्द ही मां बनने वाली हैं। उत्तराखंड के कैबीनेट मंत्री सतपाल रावत की बहू मोहिना ने भले ही  टेलीविजन इंडस्ट्री से दूरी बना ली है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं।  राजघराने में पली बड़ी मोहिना अपने प्रेग्नेंसी फेस को खूब एंजाॅय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में मोहिना की गोद भराई हुईं जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। मोहिना को उनके पति सुयश रावत ने सरप्राइज Baby Shower पार्टी दी जिसे देख एक्ट्रेस काफी इमोशनल हो जाती है। मोहिना ने अपने सरप्राइज बेबी शॉवर का एक वीडियो शेयर किया है जिसे उनके दोस्तों और परिवार द्वारा आयोजित किया गया था।

Bollywood Tadka

वीडियो की शुरुआत भावुक हुई मोहिना के अपने पति सुयश रावत के साथ पार्टी में एंट्री करती दिख रही हैं। सके साथ ही वह अपने पति सुयश के साथ केक काटते हुए नजर आईं। उनके पीछे 'बेबी रावत' बैनर और बहुत सारे गुब्बारों के साथ एक सुंदर सजावट भी दिख रही है।

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं वीडियो में परिवार ढेर सारे मजेदार गेम्स और रोमांचक कांटेस्ट खेलते नजर आ रहे हैं। लेमन रेस, कपल चैलेंज, फन क्वेश्चन राउंड और कई अन्य गेम्स से लेकर मोहिना की गोद भराई बेहद रोमांचक थी। 

Bollywood Tadka

इस वीडियो के साथ मोहिना ने लिखा-यह वीडियो मेरे पसंदीदा वीडियो में से एक होगा। मैं लिए ये बहुत ही स्पेशल मूमेंट था। मैं बहुत ही सरप्राइज थी। मेरी प्रेग्नेंसी के को आपने दस गुना स्पेशल बना दिया। आपकी कड़ी मेहनत दिखाई दी।

Bollywood Tadka

इस सजावट और मस्ती ने इस दिन को यादगार बना दिया। मैं, सुयश और बेबी सुमो आप सबको हमारे जीवन में पाकर बहुत भाग्यशाली हैं। साथ ही जो लोग गोद भराई में नहीं आ पाए, उनसे में माफी मांगती हूं, लेकिन भाभीसा ने पूरी कोशिश की कि वह सबको जरूर बताएं और बुला पाए। जो नहीं थे हम आप सब से जल्द मिलने के लिए उत्सुक हैं।

इसके अलावा, मोहिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेबी शॉवर के केक की भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। मोहिना राजघराने से तालुख्ख रखती हैं। वह रीवा की राजकुमारी हैं।मोहिना ने उत्तराखंड के कैबिनट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत से साल 2019 में शादी रचाई थी। अब कपल जल्द ही माता-पिता बनने जा रहा है।

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Yeh Rishta Kya Kehlata HaiMohena KumariemotionalHusbandSuyesh RawatBaby ShowerLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...