main page

राजपूताना आउटफिट, पारंपरिक जड़ाऊ नथ और सिर पर पल्लू..मोहिना कुमारी ने यूं लिए थे आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे संग सात फेरे

Updated 15 October, 2022 03:35:14 PM

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी 14 अक्टूबर 2019 में आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज  के छोटे बेटे सुयश रावत संग शादी रचाई थी। इस जोड़े ने हरिद्वार में एक शाही शादी की थी। कपल की ग्रैंड वेडिंग में करीब दो लाख से अधिक मेहमानों को आमंत्रित किया गया था। इसमें मनोरंजन और राजनीति जगत के कई दिग्गज भी शामिल हुए थे।

मुंबई: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी 14 अक्टूबर 2019 में आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज  के छोटे बेटे सुयश रावत संग शादी रचाई थी। इस जोड़े ने हरिद्वार में एक शाही शादी की थी। कपल की ग्रैंड वेडिंग में करीब दो लाख से अधिक मेहमानों को आमंत्रित किया गया था। इसमें मनोरंजन और राजनीति जगत के कई दिग्गज भी शामिल हुए थे।

Bollywood Tadka

शादी के बाद से ही मोहिना कुमारी इंडस्ट्री दूर हैं हालांकि वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। हाल ही में मोहिना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शादी से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया। दरअसल, 14 अक्टूबर को मोहिना और सुयश की तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी थी।

Bollywood Tadka

इस खास मौके पर मोहिना ने अपनी शादी का अनदेखा वीडियो शेयर किया जिसमें कपल फेरे लेता दिख रहा है। शादी वाले दिन मोहिना कुमारी रेड कलर राजपूताना  पहन दुल्हनिया बनीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने सिर पर पल्लू लिए हुए पारंपरिक जड़ाऊ नथ भी पहनी थी।  सुयश रावत ने अपनी लेडीलव को बेज रंग की कढ़ाई वाली शेरवानी और साफा से कंप्लीट किया था।

सामने आए वीडियो में हम सुयश और मोहिना को सात फेरे लेते वक्त मुस्कुराते और शरमाते हुए देख सकते हैं। फैंस मोहिना और सुयश की शादी से जुड़े इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि मोहिना-सुयश इसी साल पेरेंट्स बने हैं। मोहिना ने 15 अप्रैल को प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम अयांश रावत है। वैसे तो मोहिना अक्सर की लाडले की तस्वीरें शेयर करती थी लेकिन उन्होंने अयांश के जन्म के 6 महीने बाद फैंस को उनके चेहरे  का दीदार करवाया था।

Bollywood Tadka

23 सितंबर को मोहिना ने फैमिली संग तस्वीरें शेयर की थी जिनमें अयांश का चेहरा पहली बार दिखा। तस्वीरों में अयांश कभी दादू की गोद में तो कभी मां की  गोद में नजर आ रहे थे। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Mohena KumariUnseenSaat PhereSuyesh RawatWedding AnniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...