main page

मोहित मलिक और अदिति ने पहाडों के बीच सेलिब्रेट किया करवाचौथ, पूजा की थाली लिए पति के हाथों मांग भरवाती बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

Updated 26 October, 2021 11:21:31 AM

24 अक्टूबर को देश भर में करवाचौथ का त्योहार मनाया गया। इस व्रत की फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी काफी धूम देखने को मिली। एक्ट्रेसेस ने भूखी प्यासी रह कर पति की लंबी आयु का दुआ की और उनके हाथ से पानी पीकर अपना व्रत खोला। अब कपल की करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। हाल ही में टीवी कपल मोहित मलिक और अदिति मलिक की करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं। मोहित मलिक और अदिति ने इस बार अपना करवाचौथ मायानगरी से दूर पहाड़ों के बीच

बॉलीवुड तड़का टीम. 24 अक्टूबर को देश भर में करवाचौथ का त्योहार मनाया गया। इस व्रत की फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी काफी धूम देखने को मिली। एक्ट्रेसेस ने भूखी प्यासी रह कर पति की लंबी आयु का दुआ की और उनके हाथ से पानी पीकर अपना व्रत खोला। अब कपल की करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। हाल ही में टीवी कपल मोहित मलिक और अदिति मलिक की करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


मोहित मलिक और अदिति ने इस बार अपना करवाचौथ मायानगरी से दूर पहाड़ों के बीच मनाया, जिसकी सुंदर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में अदिति रेड शरारा सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और हाथ में पूजा की थाली लिए पति की बाहों में हंसते हुए पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं एक तस्वीर में मोहित अपनी पत्नी की मांग में सिंदूर भरते नजर आ रहे हैं। एक साथ कपल में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं।

Bollywood Tadka


इसके अलावा अदिति ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक पोज देते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, मोहित और अदिति इस साल अप्रैल में एक बेटे के पेरेंट्स बने हैं, जिसके साथ अक्सर वो खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Content Writer: suman prajapati

Mohit MalikAditi MalikcelebrateKarva ChauthhillsTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...