main page

Good News: प्रेग्नेंट हैं एक्टर मोहित मलिक की पत्नी, शादी के 10 बाद कपल के घर गूंजेगी किलकारी

Updated 22 December, 2020 01:36:51 PM

साल 2020 जहां इंडस्ट्री के स्टार्स के लिए ढेर सारी मुश्किलें लेकर आया तो वहीं कई की जिंदगी में खुशियां भी लेकर आया। एक तरफ जहां कुछ स्टार्स ने शादी कर अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरु किया। वहीं कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो या तो हाल ही में पेरेंट बने हैं या फिर जल्द ही बनने जा रहे हैं। इस लिस्ट में अब एक और

मुंबई: साल 2020 जहां इंडस्ट्री के स्टार्स के लिए ढेर सारी मुश्किलें लेकर आया तो वहीं कई की जिंदगी में खुशियां भी लेकर आया। एक तरफ जहां कुछ स्टार्स ने शादी कर अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरु किया। वहीं कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो या तो हाल ही में पेरेंट बने हैं या फिर जल्द ही बनने जा रहे हैं। इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है जो है एक्टर मोहित मलिक और उनकी पत्नी अदिति शिरवाइकर मलिक।

Bollywood Tadka

हाल ही में मोहित ने एक बेहद की प्यारी तस्वीर शेयर कर पत्नी की प्रेग्नेंसी को अनाउंस किया। मोहित ने सोशल मीडिया पर अदिति संग फोटो शेयर की जिसमें वो उनके पेट पर हाथ रखे हुए दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर मोहित ने लिखा-'जैसे मैं तुम्हारे ऊपर हाथ रखता हूं... मैं थैंक्यू कहता हूं.. हमें चुनने के लिए। जिस अनुभव से हम अभी गुजर रहे हैं उसके लिए थैंक्य भगवान। थैंक्यू थैंक्यू थैंक्यू। सबके साथ यह खबर शेयर करते हुए बहुत खुश हूं। हम दो से तीन होने जा रहे हैं। यह मेरे विश्वास को और मजबूत करता है कि हम एक हैं।' मोहित और अदिति अगले साल मई महीने में पेरेंट्स बनेंगे।

Bollywood Tadka

इसके अलावा अदिति ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह फ्लाॅरल ड्रेस में बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं। 


Bollywood Tadka

 

मोहित और अदिति ने 1 दिसंबर 2010 में शादी की थी। कपल की शादी को हाल ही में 10 साल पूरे हुए हैं। अदिति और मोहित की मुलाकात Miilee के सेट पर हुई थी। मोहित ने 1 अप्रैल 2006 को उन्हें प्रपोज किया था। इसके बाद 14 जुलाई 2010 को दोनों ने सगाई की। 

: Smita Sharma

Mohit MalikwifeAddite Shirwaikar Malikexpectingfirst childLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...