main page

एक्‍टर मोहित ने इस शो के बारे में कही ये बात- यह ऐसा शो है जिसे मैं गर्व से अपने बच्‍चों को दिखाऊंगा

04 October, 2019 04:39:19 PM

स्‍टारप्‍लस (starplus) का चर्चित शो ‘कुल्‍फी कुमार बाजेवाला’ (kulfi kumar bajewala) ड्रामे से भरपूर अपने ट्विस्‍ट और टर्न के साथ अपनी बेहतरीन कहानी से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो ने हाल ही में लगभग डेढ़ साल पूरे किये हैं। इस इससे शो से जुड़े सभी कलाकार एवं तकनीशियन बेहद खुश हैं इस उपलब्धि का जश्‍न मना रहे हैं।

नई दिल्ली। स्‍टारप्‍लस (starplus) का चर्चित शो ‘कुल्‍फी कुमार बाजेवाला’ (kulfi kumar bajewala) ड्रामे से भरपूर अपने ट्विस्‍ट और टर्न के साथ अपनी बेहतरीन कहानी से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो ने हाल ही में लगभग डेढ़ साल पूरे किये हैं। इस इससे शो से जुड़े सभी कलाकार एवं तकनीशियन बेहद खुश हैं इस उपलब्धि का जश्‍न मना रहे हैं।

 

हम ‘कुल्‍फी’ के साथ हंसे, रोये और इसे अपनी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्‍सा बना लिया और यह कुछ और नहीं, बल्कि दर्शकों की खुशी ही कि इस शो ने इस उपलब्धि को हासिल किया है।

 

अपना अनुभव साझा करते हुए, टैलेंटेड एक्‍टर मोहित मलिक कहते हैं, ‘’यह अविश्‍वसनीय है कि हमने 400 एपिसोड पूरे कर लिये। अभी तो बस डेढ़ साल पहले की ही बात है कि हमने पूरी ईमानदारी के साथ इस शो की शूटिंग शुरू की थी और मुझे बहुत खुशी है कि आज भी वह उसी तरह बरकरार है। मैं सभी कलाकारों, क्रू, संगीतकारों,सिंगर्स और बेशक हमारे जहाज के कैप्‍टन हमारे डायरेक्‍टर, जिन्‍होंने हर दिन मुझे कुछ नया सिखाया, उन सबको बधाई देना चाहता हूं।‘’

 

उन्‍होंने आगे अपनी बात रखते हुए कहा, ‘’इसके साथ ही दर्शकों और इंडस्‍ट्री के मेरे दोस्‍तों से इस शो को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है उससे मैं बेहद खुश हूं। यह एक ऐसा शो है जिसे मैं अपने बच्‍चों को गर्व से दिखाना  चाहूंगा।‘’

 

पिछले एक साल में दर्शकों ने सिकंदर (मोहित मलिक) के अलग-अलग रूपों को काफी पसंद किया। उन्‍होंने अपने कमाल के अभिनय और समर्पण के साथ काफी सारे फैन्‍स बना लिये हैं। हाल के एपिसोड्स में, दर्शकों को देखने को मिला कि आखिरकार कुल्‍फी सिंगर बनने के अपने सपनों को पूरा कर रही है। वहीं दूसरी तरफ सिकंदर को गुंडों ने किडनैप कर लिया है।
 


starpluskulfi kumar bajewalabollywood newsfilmy duniyaस्‍टारप्‍लसकुल्‍फी कुमार बाजेवालाबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...