main page

बधाई होः एक्टर मोहित मारवाह के घर गूंजी दूसरे बच्चे की किलकारी, पत्नी अंतरा ने दिया प्यारे से बेटे को जन्म

Updated 02 July, 2023 03:16:00 PM

बॉलीवुड एक्टर मोहित मारवाह के परिवार के लिए जश्न का समय है, क्योंकि एक्टर की पत्नी अंतरा मोतीवाला ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। दूसरे बच्चे का स्वागत कर कपल की खुशी का कोई ठिकाना नही है। अंतरा ने 1 जुलाई को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनते ही कपल को सोशल मीडिया

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर मोहित मारवाह के परिवार के लिए जश्न का समय है, क्योंकि एक्टर की पत्नी अंतरा मोतीवाला ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। दूसरे बच्चे का स्वागत कर कपल की खुशी का कोई ठिकाना नही है। अंतरा ने 1 जुलाई को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनते ही कपल को सोशल मीडिया पर बधाइयां मिलनी शुरू हो गई हैं।

Bollywood Tadka

दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने की खुशखबरी अंतरा और मोहित मारवाह ने इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की है। हालांकि, एक दिन बाद कपल ने बेटे के आगमन की अनाउंसमेंट की है। 

Bollywood Tadka

 

बता दें, मोहित मारवाह बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के भतीजे हैं और उन्होंने बिलेनियर टीना अंबानी की भतीजी अंतरा मारवाह 2018 में शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल साल 2021 में बेटी थिया के पेरेंट बने और अब दो साल बाद एक प्यारे से बेटे का स्वागत किया है।


 

मोहित मारवाह के काम की बात करें तो एक फिल्म एक्टर हैं जिन्होंने 'फगली' में काम किया था। हालांकि, उनका करियर फ्लॉप रहा। वहीं, उनकी वाइफ अंतरा मारवाह इसी साल रैंप पर बेबी बंप के साथ वॉक करके काफी चर्चा में आई थीं। 

 

Content Writer: suman prajapati

Mohit MarwahwifeAntara Marwahwelcomesbaby boyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...