main page

शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हुए मोहित रैना, अस्पताल में करवाया भर्ती

Updated 30 November, 2018 12:59:51 PM

टीवी सीरियल ''देवों के देव महादेव'' में महादेव का किरदार निभा रहे एक्‍टर मोहित रैना शूटिंग के दौरान बुरी तरह से घायल हो गए है। पिछले एक महीने से मोहित शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ में है...

मुंबई: टीवी सीरियल 'देवों के देव महादेव' में महादेव का किरदार निभा रहे एक्‍टर मोहित रैना शूटिंग के दौरान बुरी तरह से घायल हो गए है। पिछले एक महीने से मोहित शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ में है।

Bollywood Tadka, महादेव image, मोहित रैना image, शूटिंग image,

मोहित रैना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि हम शूटिंग के हिसाब से चल रहे थे। इसके बाद जब एक सीन में स्टंट करने की बारी आई तो मैं अचानक घायल हो गया। मैं जब स्टंट कर रहा था तब अचानक मुझे लगा की मेरी कैल्कुलेशन गलत जा रहा हैं। मैं जब तक इससे बचता तब तक मेरी बायीं आंख को बुरी तरह से घायल हो गई। इसके बाद तुरंत मुझे अस्पताल ले जाया गया।

Bollywood Tadka, महादेव image, मोहित रैना image, शूटिंग image,

इस घटना के बाद डॉक्टर्स ने मुझे एक दिन के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। मेरी बाईं आंख बुरी तरह से जख्मी हो गई थी। इसके बाद डॉक्टर्स ने इसका इलाज करते हुए मेरी आंख के ऊपर टांके भी लगाए। भगवान की कृपा से मेरी आंख को कुछ नहीं हुआ हैं। मेरी आंख बच गई हैं। मैं तुरंत अगले  दिन काम के लिए सेट पर लौट गया।

Bollywood Tadka, महादेव image, मोहित रैना image, शूटिंग image,

बता दें कि मोहित रैना जल्द ही नवनीत सिकेरा जिंदगी पर आधारित वेब सीरीज में नजर आएंगे। इस वेब सीरीज में मोहित के अॉपोजिट बिदिता बाग नजर आएंगी।

 

 

: Neha

mohit rainainjuredtv in hindi newsdevon ke dev mahadev

loading...