main page

मुंबई डायरी 26/11 के अभिनेता मोहित रैना ने अपने डॉक्टर पिता को कुछ ऐसे किया या

Updated 06 September, 2021 03:49:26 PM

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की आगामी मूल श्रृंखला मुंबई डायरीज़ 26/11 दर्शकों के लिए बहुप्रतीक्षित श्रृंखला है, इसकी एक खास वजह सीरीज़ में नज़र आने वाले तारकीय कलाकार हैं जिसमें 26/11 के आतंकवादी हमलों के अलग पक्ष को दिखाया जाएगा।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की आगामी मूल श्रृंखला मुंबई डायरीज़ 26/11 दर्शकों के लिए बहुप्रतीक्षित श्रृंखला है, इसकी एक खास वजह सीरीज़ में नज़र आने वाले तारकीय कलाकार हैं जिसमें 26/11 के आतंकवादी हमलों के अलग पक्ष को दिखाया जाएगा। हाल ही में लॉन्च किए गए ट्रेलर ने दर्शकों को इस काल्पनिक, मेडिकल ड्रामा सीरीज़ के लिए उत्साहित कर दिया है। 

एक डॉक्टर के बेटे होने के नाते उन दिनों को याद करते हुए मोहित रैना ने साझा किया, “मैं एक बच्चे के रूप में बहुत भाग्यशाली रहा हूं। मेरे पिता एक डॉक्टर थे। और वह कश्मीर के गांवों के बाहरी इलाके में तैनात थे। दिन के अंत में, जब वह वापस आते थे, तो हर रात एक इमरजेंसी के कारण मेरे घर के दरवाजे पर एक या अधिक दस्तक होती थी और उसे किसी न किसी को देखने के लिए वापस जाना पड़ता था। वह दिन के अंत में भी रोगियों से मिलने और उनकी मदद करने के लिए हमेशा उत्सुक और तैयार रहते थे। जब भी वे वापस आते, मुझे उनके हाव-भाव से यह समझने का सौभाग्य प्राप्त होता था कि वे रोगी को बचाने में सक्षम रहे हैं या अपनी क्षमता के अनुसार उनकी सहायता करने में सक्षम रहे हैं। इसलिए मुझे लगता है कि मैं पहले दिन से ही फ्रंटलाइन वर्कर्स के जुनून को देखने और उनसे प्रेरित महसूस करने के लिए काफी भाग्यशाली था। और शायद यह श्रृंखला में भी प्रदर्शित किया गया है, जिसका हिस्सा बन कर मैं बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। ” 

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के बहुप्रतीक्षित मूल 'मुंबई डायरीज़ 26/11' के प्रभावशाली ट्रेलर को हाल ही में मुंबई के प्रतिष्ठित स्मारक द गेटवे ऑफ़ इंडिया पर लॉन्च किया गया था जिसे दर्शकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिल रही है। 

निखिल आडवाणी द्वारा रचित और मोनिशा आडवाणी व एम्मे एंटरटेनमेंट के मधु भोजवानी द्वारा निर्मित यह मेडिकल ड्रामा निखिल गोंसाल्वेस के साथ निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित है। मुंबई डायरी 26/11 में डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स और अस्पताल के कर्मचारियों की अनकही कहानी को दर्शाया गया है, जिन्होंने 26 नवंबर 2008 में शहर को तबाह करने वाले आतंकी हमलों के दौरान जान बचाने के लिए अथक प्रयास किया था। सीरीज़ में कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली नज़र आएगी। 

मुंबई डायरीज़ 26/11 का प्रीमियर 9 सितंबर, 2021 को विशेष रूप से और वैश्विक स्तर पर अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।


amazon prime videomumbai diaries 26 11mumbai diaries 26 11 charactersbollywoodentertainmentमुंबई डायरीज 26 11
loading...