main page

लास्ट स्टेज कैंसर से जंग लड़ रहे वैभव राघव की मदद के लिए आगे आए मोहसिन खान, इलाज के लिए कर रहे हैं फंड इकट्ठा

Updated 06 February, 2023 01:54:06 PM

टीवी शो 'निशा और उसके कज़न्स' फेम एक्टर वैभव राघव इस समय लास्ट स्टेज कैंसर से जूझ से रहे हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। वैभव ने साल 2022 में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने कैंसर के बारे में बताया था, जिसके बाद फैंस काफी चिंतित हो गए थे। हालांकि बाद में वैभव राघव रिकवर हो गए थे।

मुंबई. टीवी शो 'निशा और उसके कज़न्स' फेम एक्टर वैभव राघव इस समय लास्ट स्टेज कैंसर से जूझ से रहे हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। वैभव ने साल 2022 में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने कैंसर के बारे में बताया था, जिसके बाद फैंस काफी चिंतित हो गए थे। हालांकि बाद में वैभव राघव रिकवर हो गए थे। लेकिन अब एक बार फिर एक्टर कैंसर की चपेट में आ गए हैं। अब उनके दोस्त और एक्टर मोहसिन खान मदद के लिए आगे आए हैं। मोहसिन खान वैभव के इलाज के लिए फंड इकट्ठा कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
मोहसिन खान ने वैभव के साथ कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है। पहली तस्वीर में मोहसिन और वैभव एक-साथ नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वैभव अस्पताल में दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ मोहसिन ने लिखा- 'हैलो दोस्तों मैं अपने करीबी दोस्त और भाई वैभव कुमार सिंह राघव के लिए फंड इकट्ठा कर रहा हूं। वह एक दुर्लभ कैंसर से जूझ रहे हैं और लास्ट स्टेज में हैं। उनका मुंबई के टाटा मेमोरियल अस्पताल में इलाज चल रहा है। हाल ही विभू के पिता का निधन हो गया था। आज मैं आप सभी से विनती करता हूं कि आप सभी मेरे साथ उसके संग खड़े हों। प्लीज विभू का इंस्टा पेज भी चेक करें।' फैंस इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं और एक्टर के जल्द ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें मोहसिन से पहले एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने भी वैभव राघव के लिए अपने फैंस और दोस्तों से मदद मांगी थी। एक्ट्रेस ने वैभव राघव के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी और इसके साथ लिखा था- हम सभी उन्हें बेस्ट ट्रीटमेंट दिलवाने की कोशिश कर रहे हैं। हम उनके लिए फंड इकट्ठा कर रहे हैं। आप भी प्लीज उनकी मदद करिए।

Content Writer: Parminder Kaur

mohsin khanraises fundsvaibhav raghavebattlingrare cancerTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...