main page

'मोम की गुड़िया' फेम एक्टर रवि चोपड़ा का निधन, मंदिर-गुरुद्वारों में दो वक्त का खाना खाकर करते थे गुजारा

Updated 14 June, 2020 10:37:11 AM

फिल्म ''मोम की गुडिया'' के हीरो रवि चोपड़ा उर्फ रतन का निधन हो गया है। शुक्रवार रात उन्होंने पंजाब के मलेर कोटला में स्थित अपने निवास पर अंतिम सांस ली। बता दें रवि काफी लंबे समय से कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे थे और बड़ी मुश्किल से अपना गुजारा कर रहे थे।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'मोम की गुडिया' के हीरो रवि चोपड़ा उर्फ रतन का निधन हो गया है। शुक्रवार रात उन्होंने पंजाब के मलेर कोटला में स्थित अपने निवास पर अंतिम सांस ली। बता दें रवि काफी लंबे समय से कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे थे और बड़ी मुश्किल से अपना गुजारा कर रहे थे।

Bollywood Tadka
रवि चोपड़ा पिछले काफी समय से पंचकूला के सेक्टर- 26 में किराये के मकान में रह रहे थे। उनके आर्थिक हालात बहुत खाराब थे, उन्हें दो वक्त की रोटी के लिए भी गुरूद्वारों और मंदिरों में लगने वाले लंगर के आसरे रहना पड़ता था। उनकी मौत की पुष्टि उनकी गोद ली हुई बेटी अनीता ने लोगों के साथ शेयर की है।

Bollywood Tadka
बता दें रवि चोपडा उर्फ रतन ने फिल्म ‘मोम की गुड़िया’ में फिल्म एक्ट्रेस तनूजा के साथ अहम भूमिका निभाई थी। रवि चोपड़ा का असली नाम अब्दुल जब्बार खान था। ‘मोम की गुड़िया’ फिल्म करने के बाद उनके पास करीब 10 फिल्मों के ऑफर आए थे। इस फिल्म के बाद उन्होंने लोफर, आया सावन झूम के और जुगनू जैसी में काम किया।

Edited By: suman prajapati

Mom Ki GudiyaactorRavi Choprapassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...