main page

मिनी ड्रेस में डाॅल सी लगी Mom To Be आलिया भट्ट, 'मिसेज कपूर' की डायमेंड इंगेजमेंट रिंग पर टिकी सबकी निगाहें

Updated 04 July, 2022 08:53:55 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जब से अपनी पहली प्रेग्नेंसी अनाउंस की है तब से ही वह बी-टाउन के गलियारों में हाॅट टाॅपिक बनी हुईं हैं। आए दिन आलिया को लेकर कोई ना कोई खबर चर्चा में रहती हैं। इसी बीच आलिया ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जब से अपनी पहली प्रेग्नेंसी अनाउंस की है तब से ही वह बी-टाउन के गलियारों में हाॅट टाॅपिक बनी हुईं हैं। आए दिन आलिया को लेकर कोई ना कोई खबर चर्चा में रहती हैं। इसी बीच आलिया ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में आलिया का ग्लैमरस अंदाज तो लोगों का दिल जीत ही रहा है लेकिन जिस चीज पर हर किसी की नजर टिकी वह थी एक्ट्रेस की सगाई की अंगूठी। लुक की बात करें तो आलिया ने पिंक कलर की बाॅडीकाॅन ड्रेस कैरी की है। इस ड्रेस पर रेड कलर के हार्ट बने हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। 

Bollywood Tadka
खुले बाल उनके इस लुक पर चार चांद लगा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं इन तीन तस्वीरों में आलिया अलग-अलग पोज में नजर आ रही हैं। इनमें से एक फोटो में आलिया के हाथ में उनकी इंगेजमेंट रिंग भी दिख रही है।

Bollywood Tadka

इस पोस्ट में आलिया ने एक कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा- इस साल कुछ इस तरह मैंने कॉफी पी। फैंस आलिया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

आलिया भट्ट जल्द ही कॉफी विद करण 7 में रणवीर सिंह के साथ कॉपी पीती नजर आने वाली है। हाल ही में शो का प्रोमो शेयर किया गया, जिसमें वो इसी ड्रेस में दिखाई दी थीं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो आलिया जल्द ही णबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। फिल्म में दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मोनी रॉय भी हैं।  यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा आलिया 'राॅकी और रानी की प्रेम कहानी' और Gal Gadot की 'हार्ट ऑफ स्टोन' में दिखेंगी। 

Content Writer: Smita Sharma

Alia BhattHuge Diamond RingCutesy PhotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...