main page

मॉम-टू-बी आलिया भट्ट का बढ़ गया वजन, जुहू में ढीले-ढाले कपड़े पहने कुछ यूं स्पॉट हुईं 'कपूर खानदान' की बहू

Updated 05 August, 2022 05:34:42 PM

कपूर खानदान की बहू और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। वह जल्द ही रणबीर कपूर के पहले बच्चे को जन्म देंगी। हालांकि, प्रेग्नेंसी के बीच मॉम-टू-बी आलिया जमकर कर काम कर रही हैं। उन्हें उनकी फिल्मों के काम को लेकर अक्सर सिटी में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में मिसेज कपूर को जुहू सिटी में स्पॉट

बॉलीवुड तड़का टीम. कपूर खानदान की बहू और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। वह जल्द ही रणबीर कपूर के पहले बच्चे को जन्म देंगी। हालांकि, प्रेग्नेंसी के बीच मॉम-टू-बी आलिया जमकर कर काम कर रही हैं। उन्हें उनकी फिल्मों के काम को लेकर अक्सर सिटी में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में मिसेज कपूर को जुहू सिटी में स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गईं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मॉम-टू-बी आलिया का वजन पहले से काफी बढ़ गया है।

Bollywood Tadka

 

वह अपनी सेहत का ध्यान रखते हुए इस दौरान ढीले-ढाले कपड़े पहने नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

येलो कुर्ते के साथ आलिया ने व्हाइट प्लाजो पहना और चेहरे पर व्हाइट मास्क लगाया हुआ है। इस लुक को एक्ट्रेस ने लो बन के साथ कंप्लीट किया है और गाड़ी से बाहर निकलते हुए वह बड़े आराम के साथ चलती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स रिलीज हुई है, जिसे लोगों के मिले-जुले रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। इसके अलावा अब वह जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी, जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Content Writer: suman prajapati

Mom-to-beAlia BhattspottedJuhuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...