main page

Mommy-To-Be: प्रेग्नेंसी में भी छाया बेबो का स्टनिंग लुक,ब्लैक ड्रेस फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Updated 10 November, 2020 01:07:40 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। साढ़े पांच महीनों की प्रेग्नेंट करीना को अक्सर कई जगहों पर स्पाॅट किया जाता है। इस दौरान करीना का खूबसूरत अंदाज देखने को मिलता है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। साढ़े पांच महीनों की प्रेग्नेंट करीना को अक्सर कई जगहों पर स्पाॅट किया जाता है। इस दौरान करीना का खूबसूरत अंदाज देखने को मिलता है।

Bollywood Tadka

करीना अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी में भी अपने स्टाइल से चर्चा बटोर रही हैं। प्रेग्नेंसीके दौरान भी काम से ब्रेक नहीं लिया है। हाल ही में करीना अपने रेडियो चैट शो के नए सीजन की शूटिंग के लिए महबूब स्टूडियो के बाहर स्पाॅट हुईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान करीना ब्लैक कलर की ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। करीना ने अपने लुक को ब्लू एंड ग्रीन कलर की जैकेट से कंप्लीट किया था। सामने आई तस्वीरों में करीना का बेबी बंप साफ दिख रहा है।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ करीना ने इयररिंग्स भी पहने और हाई बन के साथ लुक को पूरा किया। मीडिया के सामने करीना ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

करीना के चैट शो की बात करें तो इसमें कई सेलेब्स आते हैं और अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा करते हैं। काम की बात करें तो करीना हाल ही में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म कर  दिल्ली से वापस मुंबई लौटी हैं। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान हैं। 

Bollywood Tadka
 

: Smita Sharma

kareena kapoor khanMommy To BespottedMehboob StudiosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...