main page

खुलासा: 3 साल से शादीशुदा हैं मशहूर सिंगर मोनाली ठाकुर, लोगों को नहीं लगने दी कभी भनक

Updated 11 June, 2020 05:06:04 PM

फेमस सिंगर मोनाली ठाकुर के फैंस के लिए एक ऐसी खबर है जिसे जानकर एक तो उन्हें खुशी होगी तो दूसरा उन्हें काफी हैरानगी भी होगी। हाल ही में खुलासा हुआ है कि मोनाली शादीशुदा हैं और उनकी शादी 3 साल पहले गई थी। यानि उन्होंने अपनी शादी की खबर को 3 साल तक लोगों से छुपाए रखा। इस बात का खुलासा उनके सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए हुआ है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस सिंगर मोनाली ठाकुर के फैंस के लिए एक ऐसी खबर है जिसे जानकर एक तो उन्हें खुशी होगी तो दूसरा उन्हें काफी हैरानगी भी होगी। हाल ही में खुलासा हुआ है कि मोनाली शादीशुदा हैं और उनकी शादी 3 साल पहले गई थी। यानि उन्होंने अपनी शादी की खबर को 3 साल तक लोगों से छुपाए रखा। इस बात का खुलासा उनके सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए हुआ है।

Bollywood Tadka
बता दें मोनाली ने 3 साल पहले माईक रिक्टर से शादी की थी, जो स्विटज़रलैंड के रहने वाले है और एक रेस्ट्रॉटर है। इस बात पर अब मोनाली ने खुद भी खुलासा किया है कि उन्होंने 2017 में शादी की थीं और अपनी शादी को छिपाए रखा क्योंकि उन्होंने ट्रेडिशनल रीति रिवाज से शादी नहीं की थी। मेरी शादी की खबर से कई लोगों को झटका लगेगा क्योंकि मेरे किसी भी दोस्त को इस बारे में पता नहीं था और ना ही उन्हें शादी में बुलाया गया था। हम इसके बारे में लोगों को बताने में देरी करते रहे और तीन साल बीत गए।

Bollywood Tadka
सिंगर ने आगे कहा, इस न्यूज के बाद लोग उससे नाराज भी होंगे। मुझे पता है कि मुझे बहुत गाली पड़नेवाली है लोगों से लेकिन मुझे लगता है कि जब हम शादी का फंक्शन रखेंगे और लोगों को इसके लिए बुलाएंगे, तब सभी खुश हो जाएंगे। हालांकि उन्होंने अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं किया है क्योंकि वे चीजों के सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं।
बता दें मोनाली ने ये मोह मोह के धागे, संवार लूं जैसे गानों के लिए काफी मशहूर हैं और बॉलीवुड में कई फिल्मों में अपने गानों को लेकर सुपरहिट हो चुकी हैं।

Edited By: suman prajapati

Monali Thakurrevealedmarried3 years agoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...