main page

मोनालिसा के बिकिनी लुक ने बढ़ाया मौसम का तापमान, बिजी लाइफ को भूल पूल किनारे रिलैक्स मूड में दिखीं एक्ट्रेस

Updated 18 July, 2021 04:09:13 PM

भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बाॅस फेम मोनालिसा इन दिनों गोवा में MeTime बिता रही हैं। इस ट्रिप की तस्वीरें टीवी की डायन इंस्टा अकाउंट पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर मोनालिसा ने अपने गोवा वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज में देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में एक्ट्रेस पूल किनारे मस्ती कर रही हैं।

मुंबई: भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बाॅस फेम मोनालिसा इन दिनों गोवा में MeTime बिता रही हैं। इस ट्रिप की तस्वीरें टीवी की डायन इंस्टा अकाउंट पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर मोनालिसा ने अपने गोवा वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज में देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में एक्ट्रेस पूल किनारे मस्ती कर रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो डार्क ग्रीन कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं।मोनालिसा की इन हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट की दुनिया का तापमान बढ़ा दिया है। मोनालिसा ने इन तस्वीरों के शेयर करते हुए लिखाअपनी बिजी लाइफ को भूल जाओ... यह रिलैक्स होने का वक्त है।

Bollywood Tadka

इससे पहले मोनालिसा ब्लू कलर की आउटफिट में कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में वह अपनी बैक फ्लाॅन्ट करती नजर आई थीं।
Bollywood Tadka
काम की बात करें तो उन्होंने भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की। मोनालिसा रियालिटी शो 'बिग बॉस के सीजन 10' में नजर आ चुकी हैं। इस शो ने उन्हें हिन्दी सिनेमा में अच्छी पहचान दिलाई। इसके अलावा वह पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ 'नच बलिए 8' में भी नजर आ चुकी हैं। मोनालिसा इन दिनों सीरीयल नमक इश्क है में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

monalisasharesbikiniphotosgoa vacationBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...