main page

ब्लू लहंगे में टीवी की 'डायन' ने शेयर की तस्वीरें, देसी लुक में दी फैंस को दीवाली Vibes

Updated 07 November, 2020 02:23:36 PM

मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का छोटा सा पोस्ट भी आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में हसीना ने अपनी हसीन फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का छोटा सा पोस्ट भी आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में हसीना ने अपनी हसीन फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में मोनालिसा ब्लू आउटफिट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

 एक्ट्रेस ने ब्लू क्रॉप टॉप और लहंगे को मैचिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल किया हुआ है। इसके साथ मोना ने मैचिंग चूड़ियां भी पहनी हुई हैं।

Bollywood Tadka

कैजुअल मेकअप, कानों में बड़े इयररिंग्स और ओपन हेयर्स में हसीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए टीवी की नागिन कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

देसी लुक में एक्ट्रेस फैंस को दीवाली Vibes दे रही हैं।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने भोजपुरी के अलावा हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। अब तक एक्ट्रेस 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वहीं स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार से भी मोनालिसा ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। 

 
 

: suman prajapati

monalisasharesphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...