main page

'द मैरिड वुमन': अपने किरदार को लेकर मोनिका डोगरा कही ये बड़ी बात

20 February, 2021 12:59:37 PM

मोनिका डोगरा ने कहा कि द मैरिड वुमन एक ऐसी भूमिका है जिसकी मुझे मेरे कमबैक के लिए आवश्यकता थी।

नई दिल्ली। ऑल्ट बालाजी और जी5 के आगामी बहुचर्चित शो 'द मैरिड वुमन' में मोनिका डोगरा को पीपलीका नामक सेंट्रल किरदार में दिखाया जाएगा। इस शो को दर्शकों, फर्टेर्निटी और क्रिटिक्स द्वारा शानदार कथा, दमदार परफॉर्मेंस और म्यूजिक के लिए समान रूप से सरहाया जा रहा है।

 

अपने किरदार को लेकर मोनिका डोगरा कही ये बड़ी बात
मोनिका को पीपलीका जैसी शक्तिशाली भूमिका के साथ अभिनय की दुनिया में वापस लौटने पर सौभाग्यशाली महसूस हो रहा है, क्योंकि उनके अनुसार यह एक लेयर्ड करैक्टर है। "पीप्लिका स्वयं का एक इनोवेशन है जो तब होता है जब आपके पास कोई फिल्टर नहीं होता है और अक्सर कोई डर नहीं होता है, और मुझे नहीं लगता कि मैं वह हूं। मैं चाहता हूं कि मैं था। लेकिन निश्चित रूप से, मुझ में कई तरीकों से उसके बहुत से एलिमेंट्स हैं। शूटिंग के दौरान ऐसे बहुत क्षण आए जब मुझे लगा कि एक कला जीवन का किस तरह अनुकरण करती है, “मोनिका ने बताया।

 

वह आगे कहती हैं, 'मैं एक अभिनेता के रूप में लंबे अंतराल के बाद आई हूं और मुझे लगता है कि कभी-कभी यह ऊपरवाले की योजना होती है और अब मुझे समझ में आया कि प्लान क्या था और यह वह किरदार जिसकी मुझे कमबैक के लिए आवश्यकता थी। मैं आपको बता नहीं सकता यह कितनी दिलचस्प, बारीक और जटिल कहानी है।'

 

'द मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है। शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर है जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं। 'द मैरिड वुमन' 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।


ekta kapoormonica dograThe Married Woman
loading...