main page

मदर्स डे: बॉस्को मार्टिस ने सभी माताओं को रॉकेट गैंग से विशेष उपहार भेजा

Updated 08 May, 2022 03:32:13 PM

बॉस्को मार्टिस ने सोशल मीडिया पर मदर्स डे का खास तोहफा शेयर किया है। कोरियोग्राफर से फिल्म मेकर बने उन्होंने अपनी आने वाली पहली फिल्म रॉकेट गैंग के खूबसूरत बैकग्राउंड सॉन्ग मां की गोदी के साथ एक एनिमेशन वीडियो पोस्ट किया है।

नई दिल्ली/टीम टिडिटल। बॉस्को मार्टिस ने सोशल मीडिया पर मदर्स डे का खास तोहफा शेयर किया है। कोरियोग्राफर से फिल्म मेकर बने उन्होंने अपनी आने वाली पहली फिल्म रॉकेट गैंग के खूबसूरत बैकग्राउंड सॉन्ग मां की गोदी के साथ एक एनिमेशन वीडियो पोस्ट किया है। 

उसी के बारे में बोलते हुए, बॉस्को मार्टिस ने कहा, “इस ब्रह्मांड में केवल एक माँ का प्यार बिना शर्त है। निश्चित रूप से, उसे मनाने के लिए एक दिन पर्याप्त नहीं है! हमारी फिल्म रॉकेट गैंग एक मां और बच्चे के बीच के नाजुक रिश्ते को खूबसूरती से पेश करती है और गाने का टीजर उसी की एक झलक है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bosco Martis (@boscomartis)

क्षितिज पटवर्धन द्वारा लिखित, अमित त्रिवेदी द्वारा रचित, और अमित त्रिवेदी और मेघना मिश्रा द्वारा गाया गया है, गाने के टीज़र ने सभी की उत्सुकता और बढ़ा दी है। 

हमने जो सुना हैं उसके अनुसार निर्माता जल्द ही रॉकेट गैंग की नई रिलीज डेट की घोषणा करेंगे। इससे पहले, डांस-कॉमेडी-फंतासी ड्रामा 6 मई 2022 को रिलीज होने वाली थी। 

बॉस्को मार्टिस द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित, रॉकेट गैंग में आदित्य सील, निकिता दत्ता, मोक्षदा, सहज सिंह चहल, जे सीन और पांच यंग किड्स प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Mothers DayBosco MartisRocket Gang

loading...