main page

जेट एयरवेज पर भड़की मौनी रॉय, नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा-'ऐसे लोगों को नोकरी पर न रखें'

Updated 22 March, 2019 11:15:09 AM

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। मगर इस बार वह अपनी किसी तस्वीर को लेकर नहीं बल्कि अपने बयान को लेकर चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में मौनी का एयरलाइन जेट एयरवेज पर गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी नाराजगी जाहिर की है। मौनी को यात्रा के दौरान जेट एयरवेज के एक कर्मचारी का व्यवहार अच्छा नहीं लगा है।

मुंबई: बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। मगर इस बार वह अपनी किसी तस्वीर को लेकर नहीं बल्कि अपने बयान को लेकर चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में मौनी का एयरलाइन जेट एयरवेज पर गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी नाराजगी जाहिर की है। मौनी को यात्रा के दौरान जेट एयरवेज के एक कर्मचारी का व्यवहार अच्छा नहीं लगा है। इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट कर बताया कि जेट एयरवेज के कर्मचारी असभ्य है और उन्हें किसी का सम्मान करना नहीं आता है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एयरलाइन को सलाह देते हुए कहा है कि एयरलाइन कंपनी ऐसे लोगों को बिल्कुल नियुक्त न करें जो पैसेंजर्स के लिए द्वेष की भावना रखते हैं।

 

Bollywood Tadka, मौनी रॉय इमेज, मौनी रॉय पिक्चर, मौनी रॉय फोटो

 

मौनी ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा 'एमिरेट्स की फ्लाइट में उसने मिडिल सीट जारी कर दी जबकि कई सीट खाली थी। ईमानदार पैसेंजर्स की तरफ यह सलाह है कि उन लोगों को नौकरी पर न रखे जो बुरे दिन से गुजर रहे हैं और वह फिर दूसरों का दिन खराब कर देते हैं जबकि इसमें पैसेंजर्स की कोई गलती नहीं होती है।'

 

 

मौनी के काम की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर में नजर आएंगी। ये फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा मौनी रॉय ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट जैसे एक्टर्स लीड रोल में हैं।

: Konika

mouni royangerjet airwaysBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...