main page

मौनी रॉय ने करवाया हॉट फोटोशूट, गोल्डन अंदाज में ढा रही है कहर

Updated 18 August, 2018 11:57:28 AM

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में एक हॉट फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की वीडियो सामने आई है। इसमें वह गोल्डन कलर के वन पीस में कहर ढा रही है। फोटोशूट के दौरान मौनी ने हाई हील्स पहनी हुई हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में एक हॉट फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की वीडियो सामने आई है। इसमें वह गोल्डन कलर के वन पीस में कहर ढा रही है। फोटोशूट के दौरान मौनी ने हाई हील्स पहनी हुई हैं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही उन्होंने इस हॉट लुक को सपोर्ट करने के लिए बाल खोले हुए हैं। मौनी के इस फोटोशूट के वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस इस वीडियो को लाइक और शेयर करते नहीं थक रहे हैं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

मौनी हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नजर आई थी। ये उनकी पहली डेब्यू फिल्म थी। फिल्म में उन्होंने अक्षय की पत्नी का लीड रोल निभाया था।फिल्म में मौनी काफी ट्रेडिशनल अंदाज में दिखाई दी हैं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

अक्षय की अभी तक रिलीज हुई भी फिल्म में ये फिल्म उनकी सबसे बड़ी ओपेनर बन गई है। ऐसे में मौनी की सफलता का अंदाजा लगाया जा सकता है।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

 (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

 (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

: Konika

mouni royhot photoshootakshay kumargold

loading...