main page

शूटिंग के लिए विदेश पहुंची मौनी रॉय ने बर्फ के बीच करवाया फोटोशूट, देखें तस्वीरें

Updated 09 March, 2018 03:31:14 PM

टीवी सीरियल "नागिन" से सुर्खियों में आईं एक्ट्रैस मौनी रॉय अब बॉलीवुड फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में नजर आने वाली हैं। हाल ही में वह फिल्म की शूटिंग के लिए बुल्गारिया गईं हुईं हैं। शूटिंग से समय निकालकर मौनी खूबसूरत लोकेशन्स को देखने पहुंची। मौनी ने ओल्ड रोमन एम्फीथिएटर की सैर करती हुईं नजर आईं।

मुंबई: टीवी सीरियल "नागिन" से सुर्खियों में आईं एक्ट्रैस मौनी रॉय अब बॉलीवुड फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में नजर आने वाली हैं। हाल ही में वह फिल्म की शूटिंग के लिए बुल्गारिया गईं हुईं हैं। शूटिंग से समय निकालकर मौनी खूबसूरत लोकेशन्स को देखने पहुंची। मौनी ने ओल्ड रोमन एम्फीथिएटर की सैर करती हुईं नजर आईं। 

Bollywood Tadka

इस दौरान मौनी विंटर लुक में नजर आईं और उन्होंने बर्फ के बीच फोटोशूट भी करवाया। इस दौरान वह कैमरे के सामने बेहद कातिलाना अंदाज के तस्वीरें खिंचवाती हुईं नजर आईं। वैसे मौनी सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहतीं हैं।

Bollywood Tadka

वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों में भी उनका लुक फैंस के दिलों सनसनी मचा देने वाला है।

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में मौनी रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा मौनी जल्द अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

mouni royphotoshootold townshootingBrahmastrahot looks

loading...